scriptमराठा आरक्षण पर बीजेपी विधायकों का विधान परिषद से वॉकआउट, कहा, सवालों से भाग रही है सरकार | BJP MLCs walkout from Legislative Council on Maratha reservation | Patrika News

मराठा आरक्षण पर बीजेपी विधायकों का विधान परिषद से वॉकआउट, कहा, सवालों से भाग रही है सरकार

Published: Dec 15, 2020 02:03:00 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

मराठा आरक्षण पर बीजेपी विधायकों की ओर से विधान परिषद से वॉकआउट कर दिया। बीजेपी विधायकों की ओर से आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार कई सवालों से भागने का प्रयास कर रही है।

BJP MLCs walkout from Legislative Council on Maratha reservation

BJP MLCs walkout from Legislative Council on Maratha reservation

नई दिल्ली। मराठा आरक्षण पर बीजेपी विधायकों की ओर से विधान परिषद से वॉकआउट कर दिया। बीजेपी विधायकों की ओर से आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश सरकार कई सवालों से भागने का प्रयास कर रही है। सरकार को मराठा आरक्षण को जवाब देने होंगे। आखिर वो कब इस मामले में ठोस कदम उठाने जा रही है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1338755701439533058?ref_src=twsrc%5Etfw

महाराष्ट्र विधान परिषद एलओपी प्रवीण दरेकर ने कहा कि प्रदेश सरकार सरकार सवालों से भाग रही है। मराठा छात्र आजाद मैदान पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, हम सदन में सवाल उठाना चाहते थे लेकिन हमें अनुमति नहीं दी गई। जिसकी वजह से हमने सदन से वॉकआउट करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र सरकार से कई सालों से महाराष्ट्रियन मराठा आरक्षण की मांग की जा रही है। जिसके लिए मराठा युवा प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं प्रदेश सरकार ने अभी तक इस मामले में कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। वहीं प्रदेश सरकार का कहना है कि विपक्ष इस मामले में राजनीति कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो