scriptपीएम मोदी की सांसदों को सलाह, गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्‍य में करें 15 किलोमीटर पदयात्रा | PM Modi arrives in BJP parliamentary party meet | Patrika News

पीएम मोदी की सांसदों को सलाह, गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्‍य में करें 15 किलोमीटर पदयात्रा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 09, 2019 02:51:13 pm

Submitted by:

Dhirendra

BJP Parliamentary Party की बैठक में सदन के बेहतर संचालन पर हुई चर्चा
Loksabha Election के बाद BJP संसदीय दल की दूसरी बैठक
पहली बैठक में Pm Modi ने दुर्व्‍यवहार को बताया था अस्‍वीकार्य

Bjp

भाजपा संसदीय दल की बैठक आज, कर्नाटक में जारी सियासी संग्राम पर चर्चा संभव

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल ( BJP Parliamentary Party) की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime minister Narendra Modi ) ने कहा कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के उपलक्ष्य में पार्टी के सभी सांसद 150 लोगों की टोली बनाकर 15 किलोमीटर पदयात्रा करें। भाजपा का इससे विस्तार होगा और गांधी जी के मूल्‍यों का प्रसार होगा।
साथ ही सांसदों से अपने क्षेत्र के लोगों से ज्‍यादा से ज्‍यादा संवाद बनाए रखने पर जोर दिया।

राजनीति में शुचिता को मिले बढ़ावा

पीएम मोदी ने कहा कि हम सभी का यह प्रयास होना चाहिए कि राजनीति में शुचिता को बढ़ावा मिले। इससे एक अच्‍छी पंरपरा को बल मिलेगा। उन्‍होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्‍यवाद भी दिया।
https://twitter.com/ANI/status/1148450490314833920?ref_src=twsrc%5Etfw
किसी से दुर्व्‍यहार बर्दाश्‍त नहीं

एक सप्‍ताह पहले भाजपा संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime minister Narendra Modi ) ने कहा था कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार जो पार्टी के नाम से कम करता है, अस्वीकार्य है। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने कुछ गलत किया है तो कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि यह सभी पर लागू है।
विपक्ष पर बोला था हमला

लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा संसदीय दल ( BJP Parliamentary Party) की पहली बैठक में भाजपा ने विपक्ष पर भी निशाना साधा। प्रस्ताव में कहा गया कि इस चुनाव में विपक्ष ने लोकतंत्र को हराने की लगातार कोशिशें की। चुनाव प्रक्रिया को लेकर जिस प्रकार भ्रम फैलाया गया, उन सभी नकारात्मक विषयों को जनता ने स्पष्ट रूप से नकार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो