scriptBJP Mission 2022 : जगह वहीं बस बदला चक्रव्यूह रचने वाला चेहरा, नड्डा मंत्र से बूथ जीत की कोशिश | BJP President JP Nadda hold meeting with booth presidents in Meerut | Patrika News
राजनीति

BJP Mission 2022 : जगह वहीं बस बदला चक्रव्यूह रचने वाला चेहरा, नड्डा मंत्र से बूथ जीत की कोशिश

BJP Mission 2022 : बात 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले की है। यूपी जीतने के लिए उस दौरान भी भाजपा (BJP) ने ऐसे ही पूरी ताकत झोंकी थी जो इस समय 2022 जीतने के लिए है। 2019 में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha elections in 2019) से पहले मेरठ में हुई भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President) ने जीत का मंत्र दिया था। आज चेहरा बदल गया है। इस बार जीत का मंत्र देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda) आ रहे हैं। लेकिन जगह वहीं है।

मेरठDec 10, 2021 / 08:14 pm

Kamta Tripathi

BJP Mission 2022 : जगह वहीं बस बदला चक्रव्यूह रचने वाला चेहरा, नड्डा मंत्र से बूथ जीत की कोशिश

BJP Mission 2022 : जगह वहीं बस बदला चक्रव्यूह रचने वाला चेहरा, नड्डा मंत्र से बूथ जीत की कोशिश

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ . BJP Mission 2022 : प्रदेश में फिर से जीत के विश्वास के साथ इस बार भी मेरठ से ही भाजपा शुरूआत करने जा रही है। 2022 में प्रदेश वापसी का सपना देख रही भाजपा के सामने इस बार परिस्थितियां काफी बदली हुई हैं। इस बदली परिस्थितियों के बीच आगामी 11 दिसंबर को सुभारती विश्वविद्यालय में मेरठ-सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल के 14 जिलों के 25 हजार बूथ अध्यक्षों को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जीत का मंत्र देंगे।
2019 के अगस्त माह में इसी सुभारती में लोकसभा चुनाव से पूर्व भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई थी। इस दौरान मेरठ में बीजेपी के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा था। बैठक में बीजेपी के तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत प्रदेश और केंद्र सरकार के तमाम मंत्री भी शामिल रहे थे। जगह तो वहीं है लेकिन इस बार सिर्फ चेहरा बदल गया है। अमित शाह आज देश के गृहमंत्री हैं और जेपी नड्डा राष्ट्रीय अध्यक्ष।
यह भी पढ़े : वरुण गांधी ने यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर उठाया सवाल, भाजपा असहज

2019 में काम कर गया था शाह मंत्र
2019 में हुई दो दिवसीय कार्यशाला में बीजेपी के 68 सांसद, 324 विधायक, 92 जिला और महानगर अध्यक्ष और संगठन के पदाधिकारी यानी करीब एक हजार लोगों की क्लास अध्यक्ष अमित शाह ने ली थी। जिसका परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव में बेहतर रहा था। उसी परिणाम से उत्साहित होकर एक बार फिर से भाजपा अध्यक्ष जेपी नडडा उसी सुभारती में 14 जिलों के 25 हजार बूथ अध्यक्षों को मिशन 2022 की जीत का मंत्र देगे।
नड्डा का यह मंत्र कितना कारगर होगा यह तो आने वाला समय बताएगा। लेकिन इतना तय है कि भाजपा बड़े संगठित तरीके से प्रदेश में फिर से जीत के लिए बूथ मैनेजमेंट का चक्रव्यूह रच रही है। भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा ने बताया कि 11 दिसंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष 14 जिलों के 25 हजार बूथ अध्यक्षों से सीधा संवाद करेंगे। इसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

Home / Political / BJP Mission 2022 : जगह वहीं बस बदला चक्रव्यूह रचने वाला चेहरा, नड्डा मंत्र से बूथ जीत की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो