scriptJK: BJP अध्यक्ष को हुआ Corona, संपर्क में थे पार्टी के वरिष्ठ नेता समेत हजारों लोग | BJP President Ravindra Raina report corona Positive many people in contact | Patrika News

JK: BJP अध्यक्ष को हुआ Corona, संपर्क में थे पार्टी के वरिष्ठ नेता समेत हजारों लोग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2020 06:40:22 pm

देशभर में लगातार बढ़ रहा है Coronavirus का खतरा
Jammu Kashmir BJP President Ravindra Raina में हुई संक्रमण की पुष्टि
Ram Madhav समेत कई वरिष्ठ नेता संपर्क में थे, सभी को किया जा रहा ट्रेस

Jammu kashmir bjp president ravindra raina

जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना को हुआ कोरोना

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) का असर लगातार बढ़ रहा है। अब तक देश में 9 लाख से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं 22 हजार से ज्यादा लोग इस घातक बीमारी के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं। इस बीच बीजेपी ( BJP ) के दिग्गज नेता को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल जम्मू-कश्मीर ( Jammu kashmir ) में पार्टी अध्यक्ष रविंद्र रैना ( Ravindra Raina ) में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
रैना सोमवार को अपने पांच दिनों के दौरे के बाद जम्मू लौटे, जहां उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। खास बात यह है कि रविंद्र रैना के संपर्क में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बड़ी संख्या में लोग आए हैं। ऐसे में इन सबको भी ट्रेस किया जा रहा है।
कश्मीर घाटी के बांदीपोरा में 8 जुलाई को आतंकियों के हाथों मारे गए बीजेपी नेता वसीम बारी, उनके पिता और उनके भाई के परिवार का दुख साझा करने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना जम्मू से कश्मीर रवाना हुए थे।
कश्मीर में रविंद्र रैना पांच दिनों तक रहे और इस दौरान वो न केवल बारी के परिवार से मिले, बल्कि वो उनकी अंतिम यात्रा में भी शामिल हुए।
इसी दौरान बारी के परिवार से मिलने पहुंचे कई बड़े नेताओ के संपर्क में भी रविंद्र रैना थे। इन नेताओं में राम माधव जैसे दिग्गज नेता भी शामिल हैं।

सोमवार को रविंद्र रैना श्रीनगर से जम्मू के लिए रवाना हुए और तय प्रोटोकॉल्स के तहत उनका जम्मू एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट हुआ, जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई, जिसमें उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।
वहीं, रविंद्र रैना के कोरोना से संक्रमित होने के बाद कश्मीर घाटी में उनके सम्पर्क में आए हजारों लोगों की टेस्टिंग भी शुरू कर दी गई है।

बांदीपुरा में रविंद्र रैना और भाजपा नेताओं ने कई अन्य लोगों से भी मुलाकात की थी। अब इन सभी लोगों को ट्रेस करने का काम किया जा रहा है।
जम्मू-कश्मीर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहा है। अब कोरोना वायरस मामलों में वृद्धि को देखते हुए रामबन जिले के अधिकारियों ने जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास बनिहाल में दोबारा प्रतिबंध लागू कर दिए हैं। रामबन जिला मजिस्ट्रेट नजीम जई खान ने कहा कि बड़े स्तर पर जनता के हितों और सुरक्षा को देखते हुए पाबंदियां लगाई गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो