scriptBJP ने राहुल गांधी को भेजी भागवत गीता, कहा- उन्हें बहुत पढ़ने की जरूरत है | bjp send bhagwat gita to rahul gandhi after his comment on hinduism | Patrika News

BJP ने राहुल गांधी को भेजी भागवत गीता, कहा- उन्हें बहुत पढ़ने की जरूरत है

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2021 10:13:39 pm

Submitted by:

Nitin Singh

सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिन्दुत्व और आरएसएस की विचारधारा की तुलना आतंकवादी संगठनों से कर दी थी। इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनका बचाव किया था, इसके चलते बीजेपी ने राहुल गांधी को भागवत गीता भेजी है।

bjp send bhagwat gita to rahul gandhi after his comment on hinduism

bjp send bhagwat gita to rahul gandhi after his comment on hinduism

नई दिल्ली। सलमान खुर्शीद द्वारा अपनी किताब में हिन्दुत्व और आरएसएस की विचारधारा की तुलना आतंकवादी संगठनों से करने के बाद से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमला कर रही है। अब बिहार से बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भागवत गीता भेज दी है। उनका कहना है कि राहुल गांधी और कांग्रेस को बहुत बढ़ने की जरूरत है।
राहुल गांधी सबसे भ्रमित नेता
बीजेपी नेता संजय जायसवाल का कहना है कि राहुल गांधी देश में सबसे भ्रमित नेता है। वो मंदिरों के इतने प्रचारित दौरे करते हैं, इसके बावजूद भी उन्हें अब तक हिंदू धर्म की मूल बातें समझ नहीं आई हैं। भाजपा नेता ने कहा कि हिंदुवाद को हिंदुत्व से अलग करने का राहुल गांधी का प्रयास ‘अज्ञानता की पराकाष्ठा’ है और ‘फूट डालो व राज करो’ के सिद्धांत में कांग्रेस की निष्ठा का एक प्रतिबिंब है।
संजय जायसवाल यही नहीं रुके, उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि ‘गांधी ने दावा किया है कि उन्होंने उपनिषद पढ़े हैं। हम जानना चाहते हैं कि क्या उन्होंने इतालवी अनुवाद पढ़ा है। यही वजह है कि मैं उन्हें भागवत गीता भेज रहा हैं, इसे पढ़कर उन्हें हमारे धर्म के बारे में काफी जानकारी मिलेगी।
यह भी पढ़ें

दिल्ली के बाद अब हरियाणा में भी स्कूल बंद

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में आरएसएस-भाजपा की विचारधारा से जुड़े हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी इस्लामी संगठनों के कर दी थी। इसके बाद भाजपा कांग्रेस पर अक्रामक है, विहिप ने सलमान खुर्शीद को जुबान काटने की धमकी दे दी है। वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस देश में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सलमान खुर्शीद का बचाव किया था, इसके बाद से बीजेपी राहुल गांधी पर भी हमलावर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो