scriptbjp send bhagwat gita to rahul gandhi after his comment on hinduism | BJP ने राहुल गांधी को भेजी भागवत गीता, कहा- उन्हें बहुत पढ़ने की जरूरत है | Patrika News

BJP ने राहुल गांधी को भेजी भागवत गीता, कहा- उन्हें बहुत पढ़ने की जरूरत है

सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिन्दुत्व और आरएसएस की विचारधारा की तुलना आतंकवादी संगठनों से कर दी थी। इस पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनका बचाव किया था, इसके चलते बीजेपी ने राहुल गांधी को भागवत गीता भेजी है।

नई दिल्ली

Updated: November 14, 2021 10:13:39 pm

नई दिल्ली। सलमान खुर्शीद द्वारा अपनी किताब में हिन्दुत्व और आरएसएस की विचारधारा की तुलना आतंकवादी संगठनों से करने के बाद से शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर हमला कर रही है। अब बिहार से बीजेपी नेता संजय जायसवाल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भागवत गीता भेज दी है। उनका कहना है कि राहुल गांधी और कांग्रेस को बहुत बढ़ने की जरूरत है।
bjp send bhagwat gita to rahul gandhi after his comment on hinduism
bjp send bhagwat gita to rahul gandhi after his comment on hinduism
राहुल गांधी सबसे भ्रमित नेता
बीजेपी नेता संजय जायसवाल का कहना है कि राहुल गांधी देश में सबसे भ्रमित नेता है। वो मंदिरों के इतने प्रचारित दौरे करते हैं, इसके बावजूद भी उन्हें अब तक हिंदू धर्म की मूल बातें समझ नहीं आई हैं। भाजपा नेता ने कहा कि हिंदुवाद को हिंदुत्व से अलग करने का राहुल गांधी का प्रयास ‘अज्ञानता की पराकाष्ठा’ है और ‘फूट डालो व राज करो’ के सिद्धांत में कांग्रेस की निष्ठा का एक प्रतिबिंब है।
संजय जायसवाल यही नहीं रुके, उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि ‘गांधी ने दावा किया है कि उन्होंने उपनिषद पढ़े हैं। हम जानना चाहते हैं कि क्या उन्होंने इतालवी अनुवाद पढ़ा है। यही वजह है कि मैं उन्हें भागवत गीता भेज रहा हैं, इसे पढ़कर उन्हें हमारे धर्म के बारे में काफी जानकारी मिलेगी।
यह भी पढ़ें

दिल्ली के बाद अब हरियाणा में भी स्कूल बंद

गौरतलब है कि अभी हाल ही में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में आरएसएस-भाजपा की विचारधारा से जुड़े हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी इस्लामी संगठनों के कर दी थी। इसके बाद भाजपा कांग्रेस पर अक्रामक है, विहिप ने सलमान खुर्शीद को जुबान काटने की धमकी दे दी है। वहीं बीजेपी नेताओं का कहना है कि कांग्रेस देश में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सलमान खुर्शीद का बचाव किया था, इसके बाद से बीजेपी राहुल गांधी पर भी हमलावर है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.