scriptCM फडणवीस की पत्नी अमृता ने पीएम मोदी को बताया ‘फादर ऑफ कंट्री’, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल | CM Fadnavis wife Amrita told PM Father of Country troll social media | Patrika News

CM फडणवीस की पत्नी अमृता ने पीएम मोदी को बताया ‘फादर ऑफ कंट्री’, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2019 02:44:01 pm

Submitted by:

Dhirendra

मोदी पक्ष में अमृता चला रही हैं एजेंडा
इस मुहिम में फड़णवीस की पत्‍नी को नहीं मिलेगी सफलता
पीएम मोदी, गांधी को रिप्‍लेस नहीं कर सकते

efafb44a-110b-44ba-8c4e-20720c019df5.jpg
नई दिल्ली। महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की पत्‍नी अमृता फड़णवीस ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्‍मदिन पर बधाई देते हुए फादर ऑफ कंट्री बताना महंगा पड़ा। ऐसा कर वह विवादों में घिर गई हैं। पीएम को जन्‍मदिन के अवसर पर फादर ऑफ कंट्री बताने की वजह से अमृता को सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा है।
पीएम हमें परिश्रम करने के लिए प्रेरित करते हैं

अमृता फड़णवीस ने अपने ट्वीट में लिखा है फादर ऑफ कंट्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। प्रधानमंत्री हमें समाज की बेहतरी के लिए अथक परिश्रम करने को प्रेरित करते हैं।
बता दें कि इससे पहले भी अमृता फडणवीस को एक वीडियो को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जिसमें वह एक क्रूज के किनारे एक जोखिम भरी सेल्फी लेती दिखाई दे रही थीं।
पीएम के पक्ष में एजेंडा चला रही हैं अमृता

अमृता फडणवीस का ट्वीट आने के बाद एनसीपी के प्रवक्‍ता नवाब मलिक ने इसके पीछे महात्मा गांधी के साथ साजिश का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है। यह मोदी को फादर ऑफ द नेशन (राष्ट्रपिता) प्रॉजेक्ट करने का एक अजेंडा है। वह अपने मुहिम में कभी सफल नहीं होंगी।
इसके अलावा कई ट्विटर यूजर्स ने भी अमृता के इस ट्वीट को लेकर सवाल खड़े किए। अंजलि शर्मा नाम की एक यूजर ने लिखा कि मैडम आप गांधी को रिप्लेस नहीं कर सकतीं। आप कितनी भी कोशिश कर लें कोई फायदा नहीं होगा। नीरज भाटिया नाम के हैंडल से लिखा गया गया है कि न्यू इंडिया में 2 अक्टूबर 17 सितंबर को शिफ्ट हो गया है।
दरअसल, 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 69वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर पीएम को देश विदेश से बधाईयां मिलीं। इसी क्रम में महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी प्रधानमंत्री को एक वीडियो ट्वीट करके जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन अमृता के ट्वीट ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। अमृता फडणवीस ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को देश का पिता (Father of Country) बता दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो