scriptकेरल में गरजे शाह- 120 BJP-RSS कार्यकर्ताओं के मौत जिम्मेदार हैं सीएम पिनरायी | CM Vijayan is responsible for BJP and RSS workers murdered Amit Shah | Patrika News

केरल में गरजे शाह- 120 BJP-RSS कार्यकर्ताओं के मौत जिम्मेदार हैं सीएम पिनरायी

Published: Oct 03, 2017 03:11:46 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

केरल पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की सीपीएम सरकार और सीएम पिनरायी विजयन पर जमकर हमला बोला।

Amit Shah
नई दिल्ली। केरल पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राज्य की सीपीएम सरकार और सीएम पिनरायी विजयन पर जमकर हमला बोला। एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा केरल में अबतक संघ और बीजेपी के 120 से ज्यादा मारे जा चुके हैं, जिसके लिए यहां की सरकार और मुख्यमंत्री जिम्मेदार हैं। हम उनकी शहादत को व्यर्थ नहीं जाने देंगे, आने वाले चुनाव में इस व्यवस्था से जीतकर दिखाएंगे।

कम्युनिस्ट सरकार के आते ही बढ़ जाती है हिंसा
अमित शाह ने मुख्यमंत्री विजयन को चुनौती देते हुए कहा कि वो जितनी हिंसा फैलाएंगे केरल में उतना ही कमल खिलेगा। जब जब भी केरल में कम्युनिस्ट गठबंधन की सरकार सत्ता में आती है, तब-तब यहां बीजेपी और राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के कार्यकर्ताओं पर हमले हुए हैं।
https://twitter.com/BJP4India/status/915115700280164352?ref_src=twsrc%5Etfw
यह बीजेपी नहीं 11 करोड़ कार्यकर्ताओं की यात्रा
इससे पहले शाह ने बीजेपी की जनरक्षा यात्रा की शुरुआत की। यहां उन्होंने कहा कि यह यात्रा सिर्फ केरल ही नहीं देश के 11 करोड़ बीजेपी कार्यकर्ताओं की यात्रा है। जब से यहां कम्युनिस्ट सरकार केरल में आई है, तब से 13 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। हम इसके विरोध में जनरक्षा यात्रा कर रहे हैं। यह यात्रा राज्य की जनता को जनता को कम्युनिस्ट हिंसा के खिलाफ एकजुट करेगी।

सीएम के जिले में सबसे ज्यादा हिंसा
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इस यात्रा का कन्नूर से निकालने का मेरा खास मकसद है। यह सीएम का जिला है लेकिन कम्युनिस्ट की सरकार बनने के बाद से यहां सबसे ज्यदा हिंसा हुई है। दुनिया में केरल शांति की भूमि मानी जाती है लेकिन आज यहां की सरकार ने इसे रक्तरंजित कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/ShahInKannur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाह के रहते फिर हुआ हमला
शाह की यात्रा के बीच में ही कसारगोड में तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले की खबर भी आई। बताया जा रहा है उनपर सीपीआई(एम) के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी अभी पकड़ से बाहर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो