scriptकांग्रेस बोली- वीडियो जारी कर बताएं मनोहर पर्रिकर, वह सरकार चलाने लायक हैं या नहीं | Congress demand Manohar Parrikar Release video to show he is fit to govern | Patrika News

कांग्रेस बोली- वीडियो जारी कर बताएं मनोहर पर्रिकर, वह सरकार चलाने लायक हैं या नहीं

Published: Oct 26, 2018 08:55:00 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

सीएम पर्रिकर पिछले करीब आठ महीनों से अग्न्याशय के कैंसर से पीड़ित हैं और वह 14 अक्टूबर से सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे हैं।

Manohar Parrikar

कांग्रेस बोली- वीडियो जारी कर बताएं मनोहर पर्रिकर, वह शासन के लायक हैं या नहीं

नई दिल्ली। गोवा के मनोहर पर्रिकर की तबियत बिगड़ने के बाद से कांग्रेस, बीजेपी की अगुवाई वाली सरकार के लिए हर रोज नई मुसिबत लेकर आ रही है। अब कांग्रेस ने मांग की है कि बीजेपी साबित करे कि पर्रिकर मुख्यमंत्री पद पर काम करने लायक तंदुरुस्त हैं। सीएम पर्रिकर पिछले करीब आठ महीनों से अग्न्याशय के कैंसर से पीड़ित हैं और वह 14 अक्टूबर से सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे हैं।

सीएम मनोहर पर्रिकर का जारी हो वीडियो

पणजी स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में शुक्रवार को कांग्रेस प्रवक्ता जितेंद्र देशप्रभु ने कहा कि सीएम मनोहर पर्रिकर के स्वास्थ्य के संबंध में मेडिकल बुलेटिन जारी करने के लिए सरकार को निर्देश देने की मांग को लेकर विपक्ष को अदालत जाना होगा। देशप्रभु ने कहा कि उनको कम से कम एक वीडियो जारी करना चाहिए, जिससे यह पता चल पाए कि मुख्यमंत्री चलने-फिरने, बोलने और काम करने में समर्थ हैं। उनके स्वास्थ्य के संबंध में बताने वाला कोई डॉक्टर नहीं है। कांग्रेस नेता ने कहा कि हम बीजेपी अध्यक्ष से लोगों को गुमराह नहीं करने की अपील करते हैं। गोवा के लोगों को असलियत का पता चलना चाहिए।

जम्मू कश्मीर: पत्थरबाजों ने की जवान की हत्या, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

स्वास्थ्य मंत्री बोले- नहीं दे सकते स्वास्थ्य की जानकारी

इससे पहले गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि वह मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के मौजूदा स्वास्थ्य को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं कर सकते। राणे ने कहा कि मैं उनके (पर्रिकर) स्वास्थ्य के संबंध में कोई जानकारी नहीं दे सकता। मुख्यमंत्री अस्वस्थ हैं और इस संबंध में जानकारी देना परिवार का विशेषाधिकार है। राणे ने कहा कि हर किसी को प्रार्थना करनी चाहिए और चमत्कार में विश्वास करना चाहिए।

आठ महीने से कैंसर से पीड़ित हैं पर्रिकर

बता दें कि सीएम मनोहर पर्रिकर पिछले करीब आठ महीनों से अग्न्याशय के कैंसर से पीड़ित हैं और वह 14 अक्टूबर से सार्वजनिक तौर पर नहीं दिखे हैं। इस लंबी बीमारी के बाद भी मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं छोड़ने की वजह से वह विपक्ष, सिविल सोसाइटी और सत्तारूढ़ गठबंधन साझेदारों की आलोचना का शिकार रहे हैं। वह फरवरी के बाद से गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराए गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो