script‘कांग्रेस ने माना- हरीश रावत किसी काम के नहीं’, हरीश रावत के बहाने CM धामी का कांग्रेस पर तंज | Congress knows Harish Rawat is of no use to party, says CM Dhami | Patrika News

‘कांग्रेस ने माना- हरीश रावत किसी काम के नहीं’, हरीश रावत के बहाने CM धामी का कांग्रेस पर तंज

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2021 03:40:57 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (Uttarakhand CM) पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने कहा, “कांग्रेस (Congress) ने मान लिया है कि हरीश रावत (Harish Rawat) किसी काम के नहीं हैं। इसलिए हरीश रावत बार-बार हाई कमान से कह रहे हैं।”

CM Pushkar Singh Dhami

CM Pushkar Singh Dhami


उत्तराखंड कांग्रेस में आए भूचाल को हाई कमान शांत कराने के प्रयासों में जुटा है। कांग्रेस हाई कमान सभी बड़े नेताओं से आज दिल्ली में मुलाकात कर मामले को सुलझाने का प्रयास करेगा। हालांकि, जिस तरह से हरीश रावत (Harish Rawat) का रुख देखने को मिल रहा है उसने भाजपा को कांग्रेस पार्टी पर हमला करने का अवसर दे दिया है। उत्तराखंड कांग्रेस में मचे घमासान पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami ) ने कहा कि हरीश रावत पार्टी में अब किसी काम के नहीं है। वहीं, हरीश रावत ने भाजपा और AAP की प्रतिक्रिया पर हैरानी जताई है।


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “कांग्रेस ने मान लिया है कि हरीश रावत किसी काम के नहीं हैं। इसलिए हरीश रावत बार-बार हाई कमान से कह रहे हैं। जिस तरह की गुटबाजी है कांग्रेस में है वो उत्तराखंड की जनता को भी दिख रहा है। एक तरफ हरीश रावत हैं, दूसरी तरफ प्रीतम सिंह हैं, तीसरी तरफ देवेंद्र यादव हैं। पता नहीं कितने गिरोह और कितने गुट बंट रहे हैं। पता ही नहीं है कौन क्या कर रहा है वहां।”

यह भी पढ़ें: हरीश रावत को मनाने में जुटी कांग्रेस? उत्तराखंड के सभी बड़े कांग्रेसी नेता दिल्ली तलब

कांग्रेस पर तंज कसते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने आगे कहा, “कांग्रेस एक डूबता जहाज है। पिछले 60 सालों में कांग्रेस ने जो देश के अंदर किया है और पिछले सात वर्षों में पीएम मोदी ने यहां कि संस्कृति, धार्मिक स्थलों और देश को आगे बढ़ाने के लिए, आम आदमी के उत्थान के लिए और उसके विकास के लिए जिस तरह से दे काम किया है वो कभी हो नहीं सकता था जो आज हो रहा है।”

यह भी पढ़ें: हरीश रावत ने कांग्रेस के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, बीजेपी का तंज- ‘उत्तराखंड के अमरिंदर हो सकते हैं रावत’

वहीं, बुधवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी पार्टी को आड़े हाथों लिया था। इसके साथ ही पार्टी छोड़ने तक के संकेत दिए थे। अब भाजपा और आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया पर उन्होंने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि “मेरा ट्वीट तो रोजमर्रा जैसा ही है, पर अखबार पढ़कर लगा कि कुछ खास है तब भाजपा और AAP को मिर्ची लगी है और वो नमक मिर्च वाले बयान दे रहे हैं।”

https://twitter.com/BJP4UK?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो