scriptCongress knows Harish Rawat is of no use to party, says CM Dhami | 'कांग्रेस ने माना- हरीश रावत किसी काम के नहीं', हरीश रावत के बहाने CM धामी का कांग्रेस पर तंज | Patrika News

'कांग्रेस ने माना- हरीश रावत किसी काम के नहीं', हरीश रावत के बहाने CM धामी का कांग्रेस पर तंज

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (Uttarakhand CM) पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) ने कहा, "कांग्रेस (Congress) ने मान लिया है कि हरीश रावत (Harish Rawat) किसी काम के नहीं हैं। इसलिए हरीश रावत बार-बार हाई कमान से कह रहे हैं।"

नई दिल्ली

Published: December 23, 2021 03:40:57 pm


उत्तराखंड कांग्रेस में आए भूचाल को हाई कमान शांत कराने के प्रयासों में जुटा है। कांग्रेस हाई कमान सभी बड़े नेताओं से आज दिल्ली में मुलाकात कर मामले को सुलझाने का प्रयास करेगा। हालांकि, जिस तरह से हरीश रावत (Harish Rawat) का रुख देखने को मिल रहा है उसने भाजपा को कांग्रेस पार्टी पर हमला करने का अवसर दे दिया है। उत्तराखंड कांग्रेस में मचे घमासान पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami ) ने कहा कि हरीश रावत पार्टी में अब किसी काम के नहीं है। वहीं, हरीश रावत ने भाजपा और AAP की प्रतिक्रिया पर हैरानी जताई है।

CM Pushkar Singh Dhami
CM Pushkar Singh Dhami

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, "कांग्रेस ने मान लिया है कि हरीश रावत किसी काम के नहीं हैं। इसलिए हरीश रावत बार-बार हाई कमान से कह रहे हैं। जिस तरह की गुटबाजी है कांग्रेस में है वो उत्तराखंड की जनता को भी दिख रहा है। एक तरफ हरीश रावत हैं, दूसरी तरफ प्रीतम सिंह हैं, तीसरी तरफ देवेंद्र यादव हैं। पता नहीं कितने गिरोह और कितने गुट बंट रहे हैं। पता ही नहीं है कौन क्या कर रहा है वहां।"

यह भी पढ़ें: हरीश रावत को मनाने में जुटी कांग्रेस? उत्तराखंड के सभी बड़े कांग्रेसी नेता दिल्ली तलब

कांग्रेस पर तंज कसते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने आगे कहा, "कांग्रेस एक डूबता जहाज है। पिछले 60 सालों में कांग्रेस ने जो देश के अंदर किया है और पिछले सात वर्षों में पीएम मोदी ने यहां कि संस्कृति, धार्मिक स्थलों और देश को आगे बढ़ाने के लिए, आम आदमी के उत्थान के लिए और उसके विकास के लिए जिस तरह से दे काम किया है वो कभी हो नहीं सकता था जो आज हो रहा है।"

यह भी पढ़ें: हरीश रावत ने कांग्रेस के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, बीजेपी का तंज- 'उत्तराखंड के अमरिंदर हो सकते हैं रावत'

वहीं, बुधवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपनी पार्टी को आड़े हाथों लिया था। इसके साथ ही पार्टी छोड़ने तक के संकेत दिए थे। अब भाजपा और आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया पर उन्होंने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि "मेरा ट्वीट तो रोजमर्रा जैसा ही है, पर अखबार पढ़कर लगा कि कुछ खास है तब भाजपा और AAP को मिर्ची लगी है और वो नमक मिर्च वाले बयान दे रहे हैं।"

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

महाराष्ट्रः सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के 12 विधायकों का निलंबन किया रद्द, बताया असंवैधानिकCorona cases in india: पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2.51 लाख केस, 627 की मौत, नए मामलों में 12% की कमीUP Assembly Elections 2022 : अमित शाह की अखिलेश यादव को खुली चुनौती, बोले- अगर हमारे मुकाबले 10 फीसदी भी काम किया तो जवाब देंटाटा की Air India आज से भरेगी उड़ान, इस तरह करेंगे यात्रियों का स्वागतRRB-NTPC: छात्र संगठनों का आज बिहार बंद का ऐलान, महागठबंधन ने भी किया समर्थन, पड़ोसी राज्यों में अलर्टजमाव बिंदू के पास पहुंचा पारा, जमी ओस की बूंदेBudget 2022: इस बार टूटी परंपरा 'हलवा समारोह' की जगह मिठाई बांटीज्योतिरादित्य सिंधिया का जवाब-केपी यादव को लेकर कही ये बात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.