scriptकांग्रेस नेता राजकुमार चौहान के समर्थकों का राहुल गांधी के आवास पर प्रदर्शन, इस बात की दी चेतावनी | Congress Rajkumar Chauhan supporters protest at Rahul Gandhi residence | Patrika News

कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान के समर्थकों का राहुल गांधी के आवास पर प्रदर्शन, इस बात की दी चेतावनी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2019 03:33:24 pm

Submitted by:

Dhirendra

आप और कांग्रेस के बीच सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक नहीं बनी बात
राजकुमार चौहान को टिकट न मिलने की चर्चा से समर्थकों ने भारी रोष
गठबंधन के लिए आप की ओर से नया फार्मूला पेश

delhi congress

कांग्रेस नेता राजकुमार चौहान के समर्थकों का राहुल गांधी के आवास पर प्रदर्शन, दी इस बात की चेतावनी

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली में सीट शेयरिंग को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं बीच मतभेद पहले ही सबके सामने खुलकर आ चुका है। अब टिकट न मिलने और कटने की चर्चा के बीच पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गया है। इस तरह के एक मामले में पूर्व सीएम शीला दीक्षित के कैबिनेट में मंत्री रहे राजकुमार चौहान के समर्थकों ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के आवास पर रविवार को जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने चौहान को टिकट देने की मांग की।
https://twitter.com/ANI/status/1119826694586675201?ref_src=twsrc%5Etfw
समर्थकों ने दी इस बात की चेतावनी

कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी के आवास के बाहर दिल्ली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज कुमार चौहान के समर्थकों ने रविवार को प्रदर्शन किया। चौहान के समर्थकों ने पार्टी नेताओं पर आरोप लगाया है कि उन्‍हें लोकसभा चुनाव में उम्‍मीदवारी से एक सुनियोजित नीति के तहत वंचित किया जा रहा है। समर्थकों ने चेतावनी दी है कि अगर उनका टिकट कटा तो कांग्रेस को दिल्‍ली में नुकसान उठाना पड़ सकता है।

आज प्रियंका गांधी वायनाड में शहीदों के परिजनों से करेंगी मुलाकात
आप ने दिया नया फार्मूला

आपको बता दें कि दिल्ली में भाजपा को लोकसभा चुनाव में मात देने के लिए आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर लंबे अरसे से बातचीत जारी है। सीट शेयरिंग को लेकर अभी तक अंतिम फैसला नहीं हुआ है। हां और न के बीच आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस के सामने सोमवार तक इस मुद्दे पर अंतिम फैसला लेने को कहा है। फिलहाल आप ने पार्टी के प्रत्‍याशियों को नामांकन भरने के लिए सोमवार तक का इंतजार करने को कहा है। आप ने कांग्रेस को दिल्ली में 4:3 और हरियाणा में 7:2:1 का नया फॉर्म्युला दिया है। आप की ओर से कहा गया है कि इस फार्मूले पर सहमति की स्थिति में ही दिल्‍ली में गठबंधन संभव है।
लोकसभा चुनाव 2019: तीसरा चरण भाजपा के लिए क्यों है सबसे ज्यादा अहम?

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो