scriptDelhi में कांग्रेस का हल्ला बोल, काले कानून को वापस लेना पड़ेगा – राहुल गांधी | Congress screams in Delhi, black law will have to be withdrawn - Rahul Gandhi | Patrika News

Delhi में कांग्रेस का हल्ला बोल, काले कानून को वापस लेना पड़ेगा – राहुल गांधी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2021 02:40:32 pm

Submitted by:

Dhirendra

कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का राजभवन पर प्रदर्शन।
प्रियंका गांधी भी पार्टी के प्रदर्शन में शामिल हुईं।

rahul gandhi

कांग्रेस के हल्ला बोल में शामिल हुए राहुल गांधी।

नई दिल्ली। एक तरफ विज्ञान भवन में कृषि कानूनों को लेकर सरकार और किसान संघों के नेताओं के बीच बातचीत जारी है तो दूसरी तरफ दिल्ली में इसके विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा आयोजित राजभवन मार्च में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी शामिल हुईं। कांग्रेस के इस हल्ला बोल कार्यक्रम में शामिल हुए राहुल गांधी ने कहा कि केंद्र सरकार को काले कानून को वापस लेना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसान विरोधी है। हम कृषि कानूनों को स्वीकार नहीं करेंगे।
https://twitter.com/hashtag/farmlaws?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
किसान अधिकार दिवस मना रही है कांग्रेस

बता दें कि कांग्रेस पार्टी आज किसान अधिकार दिवस मना रही है। सभी राज्यों में कांग्रेस के कार्यकर्ता राजभवन का घेराव को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस योजना के तहत राहुल गांधी आज दिल्ली में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित आंदोलन में शामिल हुए। कांग्रेस की योजना राजभवन तक प्रदर्शन करने और धरना देने की है। लेकिन दिल्ली पुलिस ने राजभवन से काफी पहले बैरिकेंडिंग रास्ता रोक दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो