scriptCoronavirus: प्रधानमंत्री के संबोधन को कांग्रेस ने बताया बकवास, सुशील मोदी से भिड़े तेजप्रताप | Coronavirus: RJD Leader Tej Pratap Yadav Comment on PM Narendra Modi | Patrika News

Coronavirus: प्रधानमंत्री के संबोधन को कांग्रेस ने बताया बकवास, सुशील मोदी से भिड़े तेजप्रताप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2020 10:36:03 pm

Submitted by:

Mohit sharma

PM मोदी के दीये और मोबाइल के लाइट को जलाने की अपील को कांग्रेस ने ‘बकवास’ बताया
PM मोदी की इस अपील पर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अपने अंदाज में प्रतिक्रया दी

modi_modi.jpg

,,

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट तक दीये, टॉर्च, कैंडल और यहां तक की मोबाइल के फ्लैश लाइट को जलाने की अपील को कांग्रेस ने महज एक ‘बकवास’ बताया है। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी की इस अपील पर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अपने अंदाज में प्रतिक्रया दी है। प्रधानमंत्री के बयान के बाद बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद नेता तेजप्रताप यादव ने ट्वीट किया, “इस दौरान लोग लालटेन भी जला सकते हैं।” उल्लेखनीय है कि राजद का चुनाव चिन्ह ‘लालटेन’ है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने लोगों से यह अपील कोरोनावायरस से लड़ने के जज्बे और संकट की इस घड़ी में सामूहिकता का प्रदर्शन करने के लिए की है। कांग्रेस ने इसके अलावा सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि सरकार ने लोगों की समस्याओं खासकर के प्रवासी मजदूरों के लिए कोई उपाय नहीं सुझाये, जोकि जवाबदेही से भागना है।

कोरोना वायरस से इतना घबरा गए पति—पत्नी, जानें जल्दबाजी में उठा लिया कितना घातक कदम?

https://twitter.com/TejYadav14/status/1246012635750871043?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस के नेता बी.के. हरिप्रसाद ने कहा कि मोमबत्ती बजाओ नया थाली बजाओ है! पूरी तरह बकवास!
उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों या फिर सैकड़ों किलोमीटर चलने वालों के लिए कोई उपाय नहीं सुझाये गए।
हरिप्रसाद ने कहा कि सरकार ने कोविड से लड़ने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में एक शब्द नहीं बोला,जोकि पूरी तरह जवाबदेही से भागना है।

वहीं, तेजप्रताप के इस ट्वीट पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया, “अब ललटेन का जमाना चला गया। गांव में भी घर घर बिजली पहंच गई है।

दीया, मोमबत्ती हिंदू, ईसाई पूजा के लिए घर में रखते हैं। मोबाइल तो सबके पास है। इसलिए प्रधानमंत्री ने लालटेन का जिक्र नहीं किया। समझे बबुआ?”

कोरोना वायरस जानें उद्धव ठाकरे के धन्यवाद का किंग खान ने मराठी में दिया क्या जवाब? फैंस भी रह गए अवाक

 

 

https://twitter.com/Pawankhera?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रधानमंत्री ने देशव्यापी लॉकडाउन के पहले सप्ताह को सफल बनाने के लिए सभी देशवासियों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि वर्तमान समय में हम सभी एक साथ हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “संकट की इस घड़ी में कोई व्यक्ति अकेला नहीं है, सभी साथ हैं। ऐसे निरंतर बातचीत से हमें शक्ति मिलती है। हम इस सब में एक साथ हैं।”

जानें क्या कपड़ों पर जिंदा रहता है कोरोना वायरस? बाहर से लौटे तो ऐसे रखें ध्यान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो