scriptडिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – अहंकार से पेट नहीं भरता | Deputy CM Manish Sisodia targeted BJP, said - ego does not fill stomach | Patrika News
राजनीति

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – अहंकार से पेट नहीं भरता

किसानों ने खेती एक साल भी बंद कर दी तो कहीं के नहीं रहोगे।
बीजेपी वालों अपने पार्टी के नेताओं को समझाओ।

नई दिल्लीJan 29, 2021 / 10:12 am

Dhirendra

manish sisodiya

बिजली-पानी, रास्ता और इंटरनेट बंद करने से कुछ नहीं होगा।

नई दिल्ली। दिल्ली बॉर्डर पर तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन को लेकर भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी नेता और कार्यकर्ता अब आमने-सामने आ गए हैं। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकार से पेट नहीं भरता।
Farmer Protest : राकेश टिकैत की धमकी के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर फिर लौटे किसान

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि भाजपाइयों! तुम आंदोलन कर रहे किसान का इंटरनेट बंद कर देते हो, बिजली पानी बंद कर देते देते हो, आने का रास्ता बंद कर देते हो। किसान ने अगर किसानी बंद कर दी न, एक मौसम के लिए भी, तो तुम्हारी सांसें बंद हो जाएंगी। समझाइए अपने नेताओं को, अहंकार से पेट नहीं भरता।
आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस पर किसानों ने ट्रैक्टर रैली आयोजन किया था। इस दौरान दिल्ली में किसानों ने हिंसक घटनाओां को अंजाम दिया था। साथ ही लाल किले पर तिरंगा का अपमान किया था। इस हिंसा में दिल्ली पुलिस के 394 पुलिसकर्मी घायल हुए। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने अलग-अलग थानों में 33 एफआईआद दर्ज किए हैं। इनमें से 9 एफआईआर क्राइम ब्रांच को सौंपे गए हैं।

Home / Political / डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – अहंकार से पेट नहीं भरता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो