scriptविरोधियों पर जुबानी जंग से दूर धर्मेंद्र ने राजनीति में पेश की मिसाल, जाखड़ के लिए उमड़ा प्यार | dharmendra written heart touching message to suneel jakhad | Patrika News

विरोधियों पर जुबानी जंग से दूर धर्मेंद्र ने राजनीति में पेश की मिसाल, जाखड़ के लिए उमड़ा प्यार

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2019 02:08:53 pm

धर्मेंद्र ने जीता लोगों का दिल
राजनीति में कायम की बेहतरीन मिसाल
बेटे के विरोधी जाखड़ के नाम लिखा मोहब्बत का संदेश

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

नई दिल्ली। देश की 17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव में नेताओ ने अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। फिर चाहे वो बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं का काम हो या फिर नेताओं की रैली में विरोधियों पर जुबानी हमला। कहीं मर्यादाएं तार तार हुईं तो कहीं हाथापाई की नौबत तक आ गई। इन सबके के बीच एक मुकाबला थोड़ा हटकर दिखा। ये मुकाबला था पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट का। जहां अभिनेता सनी देओल और बलराम जाखड़ के बेटे सुनील जाखड़ चुनावी मैदान में हैं। खास बात यह है कि इस मुकाबले को सनी के पिता धर्मेद्र उस वक्त दिलचस्प बना दिया जब उन्होने कहा कि मुझे पता होता सनी का मुकाबला दोस्त के बेटे से है तो मैं उसे लड़ने ही नहीं देता। खैर अब मतदान प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और कल नतीजे आने हैं। लेकिन इससे पहले धर्मेंद्र ने एक बार मिसाल कायम की है।

धर्मेंद्र ने अपने दोस्त के बेटे के नाम मोहब्बतभरा पैगाम भेजा है। इस संदेश के साथ ही उन्होंने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया है। क्योंकि आमतौर पर राजनीति में विरोधी एक दूसरे पर आरोप या प्रत्योप लगाते हैं लेकिन धर्मेंद्र ने अपने बेटे के विरोधी को प्यार का संदेश भेजा है।
सिद्धू पर एक्शन की तैयारी में आलाकमान! मंगवाई गई बयानों की वीडियो क्लिप

ये है धर्मेंद्र का संदेश
धर्मेंद्र ने लिखा है- ‘सगों से रिश्ते… इक जमाने से… तोड़ गई…. पलों में… कमबख्त सियासत ये… बरकरार है.. बरकरार रहेगी… मोहब्बत मेरी… मोहब्बत से… जाखड़ के नाम।’ गरम धरम के इस ट्वीट ने एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीत लिया। कई लोगों धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर कमेंट किए और लिखा कि आपका कोई जवाब नहीं।
https://twitter.com/aapkadharam/status/1130638214731984896?ref_src=twsrc%5Etfw
बात यहीं नहीं खत्म नहीं हुई। अपनी नेक दिली के लिए मशहूर धर्मेंद्र ने अपने फैन्स के कमेंट्स का भी बखूबी जवाब दिया है। उन्होंने ज्यादातर लोगों को उन्हें पसंद करने के लिए शुक्रिया अदा किया।
इसलिए जाखड़ अजीज
ऐसा पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र का प्यार जाखड़ के लिए प्यार उमड़ा हो। इससे पहले भी धर्मेंद्र अपने प्यार का सबूत दे चुके हैं। खास तौर पर उस वक्त जब उन्हें सीकर में बलराम जाखड़ के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा जा रहा था। उस वक्त धर्मेंद्र ने चुनाव लड़ने से ही मना कर दिया था। बाद में धर्मेंद्र बीकानेर सीट से लड़े। उस वक्त धर्मेंद्र ने कहा था कि जाखड़ मेरे बड़े भाई हैं और मैं उनके सामने चुनाव नहीं लड़ सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो