scriptसिद्धू पर एक्शन की तैयारी में आलाकमान! मंगवाई गई बयानों की वीडियो क्लिप | congress central leader ask navjot singh sidhu statements video clips | Patrika News

सिद्धू पर एक्शन की तैयारी में आलाकमान! मंगवाई गई बयानों की वीडियो क्लिप

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2019 07:07:14 pm

पंजाब में नहीं थम रहा सिद्धू पर घमासान
सिद्धू पर एक्शन लेने की तैयारी में आलाकमान!
पार्टी नेताओं के खिलाफ बयानों की पूरी रिपोर्ट मंगवाई

sidhu

सिद्धू पर एक्शन की तैयारी में आलाकमान! मंगवाई गई बयानों की वीडियो क्लिप

नई दिल्ली। पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू पर शुरू हुआ कांग्रेस का कहल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले सिद्धू का बयान फिर सीएम कैप्टन अमरिंदर की उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग और अब ताजा मामले ये खबर सामने आई है की आलाकमान ने एक्शन का मन बना लिया है। सूत्रों की माने तो आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी के पंजाब कांग्रेस के नेताओं और कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ दिए गए बयानों की वीडियो क्लिप रिपोर्ट के साथ मंगवाई है।

पंजाब में सिद्धू कांग्रेस के लिए जहां संजीवनी बन कर आए थे वहीं अब पार्टी के लिए मुसीबत का सबब बनते जा रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं ने सिद्धू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसमें सीएम से लेकर कई मंत्री भी शामिल हैं। यही वजह है कि अब दिल्ली में बैठे आला नेताओं ने भी सिद्धू पर एक्शन का बन लिया है। इसके चलते अब पंजाब में सिद्धू और उनकी पत्नी की ओर से पार्टी नेताओं के खिलाफ दिए गए बयानों की वीडियो क्लिप मंगवाई जा रही है।
जश्न की तैयारी में जुटी भाजपाः मुख्यालय सजाने का काम शुरू, कांग्रेस ऑफिस में पसरा सन्नाटा


दरअसल कांग्रेस किसी भी सुनी सुनाई शिकायत के आधार पर सिद्धू पर कार्रवाई नहीं करना चाहती। यही वजह है कि हर शिकायत को सबूत के साथ देखने के लिए अब वीडियो का सहारा लिया जाएगा। इन वीडियो क्लिप के बाद पार्टी के आला अधिकारी सिद्धू पर किसी भी तरह का एक्शन लेंगे।

हालांकि इस पर दिल्ली से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष लाल सिंह ने जरूर हामी भरी है। लाल सिंह के मुताबिक राहुल गांदी के कार्यालय से सिद्धू और उनकी पत्नी के बयानों की वीडियो क्लिप मांगी गई हैं। इस मामले की पूरी रिपोर्ट भी तलब की गई है।

आपको बता दें कि ये विवाद पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी के ही नेताओं के खिलाफ दिए गए बयानों के बाद शुरू हुआ था। सिद्धू की पत्नी ने भी उनकी टिकट न मिलने के पीछे कैप्टन अमरिंदर सिंह को जिम्मेदार बताया था। इसके बाद मुख्यमंत्री ने आलाकमान से शिकायत की थी कि सिद्धू और उनकी पत्नी की वजह से पार्टी को प्रदेश में भारी नुकसान हो रहा है। इसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।
उधर.. सिद्धू के इस तरह के बयानों और कांग्रेस में चल रहे घमासान के बाद भाजपा के नेताओं ने भी चुटकी लेते हुए कहा था कि सिद्धू इसी तरह अपनी हरकतों की वजह से हर पार्टी में अपमानित होते रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो