scriptराशन की डोर-टू-डोर डिलीवरी पंजाब में हुई शुरू,दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले अब हम नहीं रुकेंगे | Door step delivery of ration started in Punjab | Patrika News

राशन की डोर-टू-डोर डिलीवरी पंजाब में हुई शुरू,दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले अब हम नहीं रुकेंगे

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2022 04:41:30 pm

पंजाब में सत्ता संभलाने के बाद आम आदमी पार्टी एक्शन मोड में दिखाई दे रही है। पंजाब में घर-घर जाकर राशन की डोर-टू-डोर डिलीवरी शुरू की जाने की घोषणा की है। जिसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब सरकार की तारीफ की और केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

Chief Minister Arvind Kejriwal

,

पंजाब में राशन की डोर-टू-डोर डिलीवरी शुरू होने की घोषणा के बाद केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कहा कि आजादी के इतने साल बाद भी गरीबों को राशन के लिए लाइन लगानी पड़ती है। वहीं एक फोन में पिज्जा घर में पहुंच जाता है। इसके साथ ही केजरीवाल बोले कि देश के लोगों को पिछले 75 सालों से रोका जा रहा है, लेकिन अब लोग रुकने वाले नहीं हैं। 2 राज्यों में लोगों ने “कट्टर ईमानदार” सरकार बना कर जवाब दे दिया है। भारत के लोग अब आगे बढ़ना चाहते हैं।
केंद्र सरकार पर लगाया आरोप
केजरीवाल केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए बोले कि केंद्र सरकार ने हमारी सभी योजनाओं में रोक लगा दी है। देश की जनता बहुत समझदार है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं केंद्र सरकार से कहना चाहता हूं कि आप चाहें जितना रोक लें। अब देश की जनता रुकने वाली नहीं है। जनता ने हमें दो राज्यों में पूर्ण बहुमत की सरकार दी है। केंद्र सरकार कुछ भी कर ले हम रुकने वाले नहीं हैं। इसके साथ ही केजरीवाल ने कहा कि मैं पंजाब और देश के लोगों के लिए बहुत खुश हूं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गरीबों के लिए एक बड़ा ऐलान किसे लागू करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।
आपकी सरकार आपके घर राशन पहुंचाएगी
पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए लिखा आज़ादी के 75 साल बाद भी हमारे लोग कतारों में खड़े हैं। आज हम ये सिस्टम बदलने जा रहे हैं। अब हमारी बुजुर्ग माताओं को राशन के लिए घंटो लाइन में नहीं लगना पड़ेगा। किसी को अपनी दिहाड़ी नहीं छोड़नी पड़ेगी। आज मैंने फैसला लिया है कि आपकी सरकार आपके घर राशन पहुंचाएगी।
https://twitter.com/BhagwantMann/status/1508332741208977412?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो