script‘चिराग’ को हाथ में रखकर नीतीश के घर में आग लगाना चाहती है बीजेपी: कांग्रेस | Gohil said, BJP wants keep Chirag in hand to burn Nitish Ji's house | Patrika News

‘चिराग’ को हाथ में रखकर नीतीश के घर में आग लगाना चाहती है बीजेपी: कांग्रेस

Published: Oct 28, 2020 10:55:51 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

चिराग पासवान का नाम लेकर बिहार कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना
कहा, नीतीश के बाद ‘चिराग’ को भी बुझाकर साइडलाइन कर देगी बीजेपी

Gohil said, BJP wants keep Chirag in hand to burn Nitish Ji's house

Gohil said, BJP wants keep Chirag in hand to burn Nitish Ji’s house

नई दिल्ली। बिहार में पहले चरण के मतदान के दौरान राजनीति अपने चरम पर है। पहले चिराग पासवान, उसके बाद जदयू नेता संजय झा के बाद अब बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल का बयान आ गया है। उन्होंने चिराग के नाम का सहारा लेकर कहा है कि बीजेपी चिराग को अपने हाथ में रखकर जदयू के घर को जलाना चाहती है। अपना काम पूरा करने के बाद चिराग को भी बुझाकर साइड में कर दिया जाएगा।

https://twitter.com/ANI/status/1321314492047740929?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल ने कहा कि बीजेपी अपने घर को रोशन करने और नीतीश जी के घर को जलाने के लिए अपने हाथ में ‘चिराग’ रखना चाहती है। वो ‘चिराग’ को भी बुझाना चाहते हैं, इसलिए बीजेपी पहले चिराग का इस्तेमाल करना चाहती है, फिर बाद में उससे छुटकारा पा लेना।

आपको बता दें कि चिराग पासवान ने इससे पहले कहा था कि नीतीश कुमार चुनाव परिणामों के बाद आरजेडी में शामिल होने की फिराक में है। उसके बाद जदयू नेता संजय झा की ओर से बयान आया था कि चिराग आरजेडी की बी टीम है। वैसे अभी तक बीजेपी की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो