scriptGujarat Congress Leader Hardik Patel New Whatsapp DP With Saffron Shawl | हार्दिक पटेल का भगवा अवतार! वॉट्सएप डीपी से हटा पंजा, केसरी शॉल में आए नजर | Patrika News

हार्दिक पटेल का भगवा अवतार! वॉट्सएप डीपी से हटा पंजा, केसरी शॉल में आए नजर

कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पिछले दिनों खुद को किनारे करने का आरोप लगाने वाला हार्दिक ने अब अपने वॉट्स डीपी में बदलाव किया है। हार्दिक के डीपी से कांग्रेस का पंजा गायब हो गया है, जबकि भगवा शॉल उनके कंधे पर नजर आ रही है।

नई दिल्ली

Published: April 25, 2022 01:33:43 pm

गुजरात में विधानसभा चुनाव से पहले ही सियासी हलचलें तेज हो गई हैं। खास तौर पर कांग्रेस खेमे में सबकुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। पिछले दिनों कांग्रेस आलाकमान पर खुद को किनारे करने का आरोप लगाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का नया अवतार सामने आया है। दरअसल हार्दिक पटेल ने अपने वॉट्सएप डीपी में बदलाव किया है। इस बदलाव के साथ अब वे भगवा अवतार में नजर आ रहे हैं। हार्दिक पटेल के वॉट्सएप डीपी से कांग्रेस का पंजाब गायब हो गया है। इसके बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि जल्द ही हार्दिक पटेल बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।
Gujarat Congress Leader Hardik Patel New Whatsapp DP With Saffron Shawl
Gujarat Congress Leader Hardik Patel New Whatsapp DP With Saffron Shawl
अब तक कांग्रेस के चुनाव चिह्न पंजे के साथ नजर आने वाले हार्दिक पटेल ने भगवा शॉल ओढ़ ली है। इसके अलावा बायो से भी खुद के कांग्रेस नेता का परिचय हटा दिया है। हार्दिक पटेल की इस कवायद ने राजनीतिक हलकों में उनके दल बदलने की हलचल तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें

गुजरात में कांग्रेस को मजबूत होना है तो निर्णय क्षमता बढ़ानी होगी: हार्दिक

अब खुद को क्या बता रहे हार्दिक पटेल
हार्दिक पटेल अब खुद को प्राउड इंडियन, सामाजिक-राजनीतिक कार्यकर्ता और मानवता में यकीन करने वाला शख्स बता रहे हैं। उनके इस पूरे परिचय में कांग्रेस का कहीं भी जिक्र नहीं है, हालांकि अब भी उन्होंने पाटीदार नेता का अपना परिचय बरकरार रखा है।
कई महीनों से दिखा रहे बागी तेवर
बीते कई महीनों से हार्दिक पटेल कांग्रेस में बागी तेवर दिखा रहे हैं। पिछले दिनों तो उन्होंने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि कांग्रेस के ही नेता नहीं चाहते कि अब मैं पार्टी में रहूं। उन्होंने कहा कि उन्हें गुजरात में कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई है।
यही नहीं उनका कहना था कि गुजरात में चुनाव करीब हैं, लेकिन कांग्रेस की कोई तैयारी नही हैं, जबकि बीजेपी में मजबूत स्थिति में है। हार्दिक पटेल ने कहा था कि, उन्होंने कांग्रेसी नेताओं के रवैये की शिकायत उन्होंने राहुल गांधी से भी की थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
खुद को राम भक्त भी बताया
यही नहीं एक तरफ कांग्रेस के खिलाफ हार्दिक पटेल के बागी तेवर तो दूसरी तरफ बीजेपी से नजदीकी बढ़ाने की कोशिश भी हार्दिक की ओर से नजर आई। पिछले दिनों उन्होंने खुद राम भक्त भी बताया। उनके इस बयान के बाद से ही ये कयास लगना शुरू हो गए थे कि, हार्दिक का मन अब भगवा रंग में रंगने का हो रहा है। जल्द ही वे बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Gujarat: नरेश पटेल का राजनीति में प्रवेश को लेकर संशय बरकरार, प्रशांत किशोर से मिले

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

कश्मीर में आतंकी हमले में टीवी एक्ट्रेस की मौत, 10 साल के भतीजे पर भी हुई फायरिंगसुरक्षा एजेंसियों ने यासीन मलिक की सजा के बाद जारी किया आतंकी हमले का अलर्टIPL 2022, LSG vs RCB Eliminator Match Result: पाटीदार के दम पर जीता RCB, नॉकआउट मुकाबले में LSG को 14 रनों से हरायाटेरर फंडिंग केस में यासीन मलिक को उम्र कैद की सजा, 10 लाख का जुर्मानायासीन मलिक की सजा से तिलमिलाया पाकिस्तान, PM शहबाज शरीफ, इमरान खान, शाहिद आफरीदी को आई मानवाधिकार की यादAir Force के 4 अधिकारियों की हत्या, पूर्व गृहमंत्री की बेटी का अपहरण सहित इन मामलों में था यासीन मलिक का हाथअमरनाथ यात्रियों को तीन लेयर में मिलेगी सिक्योरिटी, ड्रोन व CCTV कैमरों के जरिए भी रखी जाएगी नजरमहबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा- आप बता दो कि मुसलमानों के साथ क्या करना चाहते हो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.