scriptबीजेपी के मंत्री बोले-राहुल गांधी की शादी के बाद ही देश में दिखेगा ‘विकास’ | Haryana minister nayab saini controversial remarks on Rahul Gandhi | Patrika News
राजनीति

बीजेपी के मंत्री बोले-राहुल गांधी की शादी के बाद ही देश में दिखेगा ‘विकास’

नायाब सिंह सैनी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर देश में विकास देखना है तो अपने अध्यक्ष की शादी करवा दो।

Jun 12, 2018 / 05:13 pm

Chandra Prakash

Nayab Saini

बीजेपी के मंत्री बोले-राहुल गांधी की शादी के बाद ही देश में दिखेगा ‘विकास’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर हरियाणा सरकार के मंत्री नायाब सिंह सैनी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेसियों से कहा है कि अगर देश में विकास देखना है तो अपने अध्यक्ष की शादी करवा दो। इसके बाद ही उन्हें देश में प्रधानमंत्री द्वारा कराए गए विकास कार्य दिखाई देंगे। सैनी ने इससे पहले भी कई बार कांग्रेस के नेताओं पर विवादित बयान दे चुके हैं।
शादी के बाद राहुल को दिखेगा विकास

राज्य मंत्री नायाब सिंह सैनी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 55 साल में देश में जो काम नहीं हुआ, हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने उसे सिर्फ चार साल के कार्यकाल में ही कर दिखाया है। इसके बावजूद कांग्रेसियों और खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश में विकास होता नहीं दिख रहा है। ऐसे में जब राहुल गांधी की शादी होगी तो उनका परिवार बढ़ेगा, इसके बाद ही उन्हें समझ में आएगा कि देश का विकास हो रहा है।
यह भी पढ़ें

बिहार: आरजेडी ने राजनीति में ‘लंपटीकरण’ की शुरुआत की- नीरज कुमार

राहुल की शादी पर जीजा रॉबर्ट वाड्रा भी खफा

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सगाई और शादी की बातें सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। पिछले दिनों एक महिला के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। जिसमें वो रायबरेली सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के साथ खड़े दिख रहे थे। इन तस्वीरों के साथ दावा किया गया था कि राहुल गांधी की सगाई हो चुकी है। तस्वीरों के बाद गांधी परिवार से जुड़े लोगों को भी बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई। इन्हीं तस्वीरों को लेकर राहुल के जीजा रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ दिन पहले चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जब भी राहुल गांधी अपने व्यक्तिगत जीवन को लेकर कोई फैसला करेंगे तो इसका बड़े जोरशोर से एलान किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा पब्लिकसिटी के लिए किसी महिला की तस्वीर लगाकर अफवाहें फैलाना सही नहीं है।
महिला विधायक से साथ वायरल हुई तस्वीरें

इससे पहले खुद कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने भी इसपर कड़ी आपत्ति जाहिर की थी उन्होंने तस्वीरें शेयर करने वालों को ट्विटर पर जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है उससे हैरान हूं। राहुल जी न सिर्फ हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं बल्कि मेरे बड़े भाई जैसे हैं। मैं उनका बेहद सम्मान करती हूं। आप सभी से निवेदन है कि शादी से संबंधित किसी अफवाह पर ध्यान न दें।

Home / Political / बीजेपी के मंत्री बोले-राहुल गांधी की शादी के बाद ही देश में दिखेगा ‘विकास’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो