scriptस्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी बनी मयखाना, छलके जाम | Health minister's car becomes a banana, spill jam | Patrika News
राजनीति

स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी बनी मयखाना, छलके जाम

मंत्री की गाड़ी में स्टाफ के शराब पीने पर दिग्विजय ने शिवराज और सिंधिया पर कसा तंज

Jun 01, 2021 / 03:36 pm

Hitendra Sharma

minister_car.png

भोपाल. मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी एक बार फिर विवादों में फंस गए है। इस बार मंत्रीजी की गाड़ी में जाम छलकाने पर राजनीतिक गलियारों में बायनबाजी शुरु हो गई है। दरअसल मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी का शासकीय वाहन मयखाने में तब्दील हो गया और गाड़ी में जाम मंत्री का स्टाफ ही छलका रहा था। स्टाफ गाड़ी में बैठकर शराब पी रहा था और इसका किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बताया जा रहा है कि मंत्री जी की गाड़ी का सायरन रायसेन के सतलापुर में थाने के पास बजने लगा। सायरन की आवाज से लोग देखने पहुंचे तो मंत्री जी का स्टाफ शराब पीते हुए मिला। स्टाफ ने लोगों को गाड़ी के पास आने से रोका और डांटकर भगा दिया। उसके बाद किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो बनाते समय मंत्री जी के ड्राइवर से बहस होने लगी और मामला बढ़ता देख मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गए।

कांग्रेस ने सीएम- सिंधिया को घेरा
स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में शराब पीने का वीडियो वायरल होते ही कांग्रेस को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तो मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज कसते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। दिग्विजय ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी की सरकारी गाड़ी में कोरोना खत्म करता उनका स्टाफ. जो मंत्री कोरोना से मरते लोगों को बेड, ऑक्सीजन और इंजेक्शन उपलब्ध न करा सके, उनके स्टाफ के पास, सरकारी गाड़ी में अवैध शराब, वह भी लॉकडाउन में! कुछ करो शिवराज या सिंधिया का डर है?

Must see: प्रदेश को खोलने की जल्दबाजी, मंत्री-अफसरों के अजब-गजब फरमान

मंत्री जी को पता नहीं
स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उन्हें इस मामले के बारे में पता नहीं है। रविवार को स्टाफ किसी को छोड़ने गया था। यह मामला में कार्रवाई की जाएगी।

minister_car1.png
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81n3o5

Home / Political / स्वास्थ्य मंत्री की गाड़ी बनी मयखाना, छलके जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो