scriptटीडीपी को बड़ा झटका, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए चल्ला रामकृष्णा रेड्डी | Hyderabad: Challa Ramakrishna Reddy joined YSR Congress Party | Patrika News
राजनीति

टीडीपी को बड़ा झटका, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए चल्ला रामकृष्णा रेड्डी

पूर्व टीडीपी (तेलुगू देशम पार्टी) नेता चल्ला रामकृष्ण रेड्डी कल पार्टी प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी की उपस्थिति में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) में शामिल हो गए हैं।

नई दिल्लीMar 09, 2019 / 09:38 am

Mohit sharma

Hyderabad news

टीडीपी को बड़ा झटका, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए चल्ला रामकृष्णा रेड्डी

हैदराबाद: पूर्व टीडीपी (तेलुगू देशम पार्टी) नेता चल्ला रामकृष्ण रेड्डी कल पार्टी प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी की उपस्थिति में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) में शामिल हो गए हैं। आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा के चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे ही राजनीतिक उठापटक शुरू हो गई है। इसके साथ ऐसे नेताओं की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है जो सत्तारूढ़ टीडीपी को छोड़कर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

गुजरात: कांग्रेस विधायक जवाहर चावड़ा का इस्तीफा, भाजपा में शामिल होने के संकेत

 

https://twitter.com/ANI/status/1104128776852721666?ref_src=twsrc%5Etfw

टीडीपी को लगा बड़ा झटका

दरअसल, पू्र्व विधायक चल्ला रामकृष्णा रेड्डी के वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की पहले से ही अटकलें लगाई जा रही थीं। उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी थी कि 8 मार्च को चल्ला पार्टी अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन करेंगे। आपको बता दें कि पिछले 50 सालों से जिले से राजनीति में सक्रिय चल्ला रामकृष्णा रेड्डी के जाने से टीडीपी को बड़ा झटका लगा है।

आश्वासन पूरा करने में असफल रहे चंद्रबाबू

आपको बता दें कि पार्टी छोड़ने से पहले चल्ला रामकृष्णा रेड्डी ने राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के चेयरमैन पद से इस्तीफा दिया था। इसके बाद उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता छोड़ते हुए सीएम चंद्रबाबू नायडू को फैक्स के माध्यम से एक पत्र भेजा था। 2014 के विधानसभा चुनाव में चल्ला रामकृष्णा रेड्डी ने बीसी जनार्दन रेड्डी की जीत में काफी मदद की थी। माना जाता है कि टीडीपी के सत्ता में आने के बाद सीएम चंद्रबाबू उन्हें दिया आश्वासन पूरा करने में असफल रहे।

Home / Political / टीडीपी को बड़ा झटका, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए चल्ला रामकृष्णा रेड्डी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो