गुजरात: कांग्रेस विधायक जवाहर चावड़ा का इस्तीफा, भाजपा में शामिल होने के संकेत

गुजरात: कांग्रेस विधायक जवाहर चावड़ा का इस्तीफा, भाजपा में शामिल होने के संकेत

गुजरात में कांग्रेस के विधायक जवाहर चावड़ा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। काग्रेस विधायक ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर राजेद्र त्रिवेदी को सौंप दिया।

नई दिल्ली। गुजरात में कांग्रेस के विधायक जवाहर चावड़ा ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है। काग्रेस विधायक ने अपना इस्तीफा विधानसभा स्पीकर राजेद्र त्रिवेदी को सौंप दिया। सूत्रों की मानें तो चावड़ा जल्द ही भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। वहीं, आगामी लोकसभा चुनाव से पहले इसे गुजरात में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका मानकर देखा जा रहा है। आपको बता दें कि जवाहर चावड़ा ने 14वें गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 में माणावदर विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी। चुनाव में जवाहर चावड़ा ने अपने प्रतिद्वंदी नितिन को हराया था।

सेना का बड़ा कदम, अब हेडक्वार्टर से निकाल कर जंगी मोर्चे पर भेजे जाएंगे कर्नल रैंक के अफसर

 

जम्मू ग्रेनेड हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई दो, हिजबुल की बड़ी साजिश का संकेत

अल्पेश ठाकोर काफी समय से पार्टी नेतृत्व से खफा

वहीं, लंबे समय से पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे अल्पेश ठाकोर को कांग्रेस मनानी में जुट गई है। कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने अल्पेश से मुलाकात की। मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने पार्टी में सबकुछ ठीक होने का दावा किया। जानकारों के अनुसार कांग्रेस अल्पेश ठाकोर की पत्नी को कांग्रेस लोकसभा चुनाव में टिकट दे सकती है। आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नजदीक आए अल्पेश ठाकोर काफी समय से पार्टी नेतृत्व से खफा हैं। उन्होंने कांग्रेस पर उनकी और उनके लोगों की अनदेखी का आरोप लगाया है।

देश को फिर दहलाने की फिराक में पुलवामा का गुनहगार, कश्मीर के इन इलाकों में हमले का प्लान

 

अल्पेश गुजरात के राधनपुर सीट से कांग्रेस के विधायक

अल्पेश गुजरात के राधनपुर सीट से कांग्रेस के विधायक हैं। अल्पेश ने अपने अगले राजनीतिक कदम को लेकर आज ‘क्षेत्रीय ठाकोर सेना’की बैठक बुलाई थी, और वह आज इस संबंध में अपने फैसले का ऐलान कर सकते हैं।

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned