scriptअधीर रंजन का सत्यपाल मलिक पर तंज, कहा- जम्मू-कश्मीर राज्यपाल का बयान बीजेपी नेता की तरह | Jammu Kashmir: Adhir Ranjan big blame on governor satyapal malik | Patrika News

अधीर रंजन का सत्यपाल मलिक पर तंज, कहा- जम्मू-कश्मीर राज्यपाल का बयान बीजेपी नेता की तरह

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2019 10:52:52 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जम्मू-कश्मीर मामले में कूदे कांग्रेस नेता अधीर रंजन
राज्यपाल सत्यपाल मलिक का व्यवहार और बयान बीजेपी नेता की तरह- रंजन

adhir ranjan
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से देश में सियासी हंगामा जारी है। मोदी सरकार के इस फैसले के खिलाफ विपक्ष के नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक का बयान बीजेपी नेता की तरह है।
कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक को जम्मू-कश्मीर में बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बना देना चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्यपाल मलिक का व्यवहार और उनके बयान बिल्कुल बीजेपी नेता की तरह हैं। अधीर रंजन के इस बयन से एक बार फिर सियासत गरमा गई है। हालांकि, रंजन के बयान पर अभी तक सत्यपाल मलिक की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।
पढ़ें- जम्‍मू-कश्‍मीर: राज्‍यपाल मलिक का दावा, कश्मीर घाटी में तेजी से सामान्य हो रहे हालात, दिन की पाबंदियां हटीं

https://twitter.com/ANI/status/1165813720636747776?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि हाल ही में राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राहुल गांधी की कश्मीर यात्रा पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि घाटी में अभी राहुल गांधी की कोई जरूरत नहीं है। राज्यपाल ने कहा था कि उनकी जरूरत तब थी जब संसद में कश्मीर को लेकर उनके सहयोगी बोल रहे थे। मलिक ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि दिल्ली में वो जो झूठ बोल रहे थे उसी को दोहराना चाहते हैं, जो ठीक नहीं है।
पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में दवाइयों का 15-20 दिनों का स्टॉक, राज्यपाल ने दी सफाई

adhir.jpg
दरअसल, राहुल गांधी ने शनिवार को विपक्षी दलों के प्रतिनिधिमंडल को कश्मीर का दौरा करने की इजाजत नहीं दिए जाने को लेकर सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि इससे संकेत मिलता है कि घाटी में हालात सामान्य नहीं हैं। कश्मीर दौरे पर गए राहुल गांधी समेत 12 नेताओं को श्रीनगर हवाई अड्डे से ही लौट दिया गया था। जिसके बाद सियासत गरमा गई थी। अब अधीर रंजन ने नया बयान देकर सियासत गरमा दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो