scriptjharkhand minister hafizul hasan pays tribute former pm manmohan singh | झारखंड सरकार के मंत्री ने मनमोहन सिंह को दी श्रद्धांजलि, मच गया बवाल | Patrika News

झारखंड सरकार के मंत्री ने मनमोहन सिंह को दी श्रद्धांजलि, मच गया बवाल

झारखंड सरकार के पर्यटन और खेलकूद मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के निधन की जानकारी देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे दी। अब इस मुद्दे पर बीजेपी झारखंड सरकार पर हमलावर है और मंत्री ने माफी मांगने की मांग कर रही है।

नई दिल्ली

Published: October 16, 2021 08:51:23 pm

नई दिल्ली। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री को हाल ही में डेंगू के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। ऐसे में देशभर के दिग्गज नेता उनके जल्दी ही स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। लेकिन इस बीच झारखंड सरकार के पर्यटन और खेलकूद मंत्री हफीजुल हसन अंसारी ने मनमोहन सिंह को लेकर एक ऐसी बात कह दी कि देशभर में बवाल मच गया। दरअसल, हसन अंसारी ने एक सभा में मनमोहन सिंह के निधन की बात कहते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे दी।
jharkhand minister hafizul hasan pays tribute former pm manmohan singh
jharkhand minister hafizul hasan pays tribute former pm manmohan singh
अब ट्रोल हो रही मंत्री
एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री हफीजुल हसन ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के निधन की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एक दुःख की खबर है, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का निधन हो गया है। पूर्व पीएम ने हिंदुस्तान को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके साथ ही वहां मौजूद लोगों को दो मिनट का मौन रखवाकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को श्रद्धांजलि देने की अपील की। हफीजुल हसन का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोग उन्हें ट्रोल हो रहे है।
इस संबंध में जानकारी सामने आने के बाद से मंत्री के इस कारनामे को लेकर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं मुख्य विपक्षी दल बीजेपी इस मुद्दे पर झारखंड सरकार पर हमलावर है और मंत्री से माफी मांगने की मांग कर रही है।
बीजेपी कर रही माफी मांगने की मांग
इस मुद्दे पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद जयंत सिन्हा ने कहा कि पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। इसके साथ ही अस्पताल प्रबंधन के अनुसार उनकी तबीयत में सुधार भी हो रहा हैं। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस गठबंधन वाली झारखंड सरकार के मंत्री ही मनमोहन सिंह के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे है, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।
यह भी पढ़ें: प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले हरीश रावत, कहा- पार्टी किसी की गुलाम नहीं

गौरतलब है कि इससे पहले भी झारखंड सरकार की डॉ नीरा यादव ने पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को जीवित रहते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे दी थी। हालांकि उन्हें अपनी भूल का आभास होने पर उन्होंने तत्काल माफी भी मांग ली थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानाकर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिसNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाUP Election 2022: सत्ता पक्ष और विपक्ष का पश्चिमी यूपी साधने पर पूरा जोर, नेता घर-घर जाकर मांग रहे हैं वोटUP Assembly Elections 2022 : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हत्या का डर, बोले- सुरक्षाकर्मी ही मुझे मार सकते हैं गोलीPariksha Pe Charcha 2022 : रजिस्ट्रेशन की तारीख 3 फरवरी तक बढ़ाई, जानिए कैसे करें अप्लाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.