जेपी नड्डा ने चिराग-नीतीश को दी नसीहत, कहा : एक साथ चुनाव लड़ने में ही है जीत की गारंटी

  • JP Nadda ने कहा कि इस बार Bihar Assembly Elections 2020 सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेंगे।
  • BJP-JDU-LJP को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ना है। तीनो पार्टी जब मिलती हैं तो जीत की भी गारंटी होती है।
  • Bihar में Central Government ने बहुत काम किया है लेकिन विपक्ष ओछी राजनीति करती है।

By: Dhirendra

Updated: 23 Aug 2020, 03:11 PM IST

नई दिल्ली। एक तरफ बाढ़ और कोरोना वायरस ( Coronavirus Pandemic ) का कहर देशभर में जारी है तो दूसरी तरफ बिहार विधानसभा चुनाव 2020 ( Bihar Assembly Elections 2020 ) को लेकर राजनीति गरमाने लगी है। राजनीतिक दलों के बीच सीट आवंटन को लेकर सियासी सरगर्मी के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( BJp National President JP Nadda ) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से साफ कर दिया है कि इस बार विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar ) के नेतृत्व में लड़ेंगे।

बीजेपी बिहार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन नड्डा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ( Video Conferencing ) के जरिए पार्टी के नेताओं से जुड़े और अपने नेताओं से साफ कह दिया कि आप चुनाव में सिर्फ अपने बारे में नहीं सोचें। आपको एनडीए ( NDA ) गठबंधन के बारे में भी सोचना है। जीत के लिए सहयोगी दल भी महत्वपूर्ण होते हैं। हमें गठबंधन के उम्मीदवारों को भी जिताने के बारे में सोचना है।

पहली बार कांग्रेस के 23 नेताओं ने सोनिया गांधी को इस मकसद से लिखा खत, दूरगामी असर को लेकर सुगबुगाहट तेज

वहीं बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से पहले जेडीयू (JDU) और लोजपा (LJP) में जारी विवाद के बीच उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेडीयू-लोजपा ( BJP-JDU-LJP ) को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ना है। ये तीनो पार्टी जब मिलती हैं तो जीत सुनिश्चित होती है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हमें समाज के सभी वर्ग के लोगों को टच करना है। बिहार में केंद्र सरकार ने बहुत काम किया है। लेकिन यहां पर विपक्ष हल्की और ओछी राजनीति करती है। आज बिहार के लोगों को आशा है तो सिर्फ एनडीए से है।

Covid-19 : बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह नहीं, अब किस अधिकार से दूसरों को देंगे नसीहत?

उन्होंने कहा कि हमारे पास इस चुनाव में दो-तीन चैलेंज हैं जिनमें कोरोना और बाढ़ अहम हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में कोरोना का रिकवरी रेट आज 73.48 प्रतिशत है। 10 करोड़ डोर टू डोर स्क्रिनिंग बिहार में की गई है। राज्य में 35 हजार से बढ़कर आज 1 लाख टेस्ट हो रहे हैं। इसके लिए में बिहार सरकार को बधाई देता हूं।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned