scriptपिछले 2 दिनों में 9 हत्याएं, पंजाब में जंगल राज, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने AAP सरकार पर साधा निशाना | Jungle Raj in Punjab 9 murders in 2 days, amarinder singh on AAP Govt | Patrika News

पिछले 2 दिनों में 9 हत्याएं, पंजाब में जंगल राज, कैप्टन अमरिंदर सिंह ने AAP सरकार पर साधा निशाना

Published: Jun 01, 2022 04:35:56 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Jungle Raj in Punjab : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पंजाब की मान सरकार को निशाने पर लिया है और कहा है कि आप सरकार के नेतृत्व में पंजाब में डर का माहौल है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पंजाब में जंगल राज बढ़ रहा है।

Jungle Raj in Punjab! 9 murders in 2 days, capt amarinder singh target AAP govt

Jungle Raj in Punjab! 9 murders in 2 days, capt amarinder singh target AAP govt

पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से यहाँ कनून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष ने सीधा भगवंत मान को मूसेवाला की हत्या के लिए जिम्मेदार बताया तो डैमेज कंट्रोल के तहत मान सरकार ने 27 प्रमुख हस्तियों की सुरक्षा बहाल करने का निर्णय ले लिया। हालांकि, उनका ये निर्णय भी जनता और विपक्ष के गुस्से को शांत नहीं कर पा रहा है। अब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज मान सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पंजाब में अब जंगल राज है।
पंजाब में डर का माहौल
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “पंजाब में जंगल राज!पिछले दो दिनों में 9 हत्याएं। लुधियाना के पास दिनदहाड़े एक व्यस्त हाईवे पर हथियारबंद लुटेरों ने एक बस को हाईजैक कर लूट लिया। भगवान मान सरकार विनाशकारी साबित हो रही है। पूरे पंजाब में दहशत का माहौल है।”


https://twitter.com/BhagwantMann?ref_src=twsrc%5Etfw
लुधियाना में बंदूक की नोक पर लूट
गौर हो कि पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब में दिनदहाड़े अंधाधुंध गोलियों गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गईगोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। अब एक और घटना में लुधियाना-जालंधर मेन रोड पर लाडोवाल टोल प्लाजा के पास आज सुबह तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियारों के बल पर पीआरटीसी बस पर हमला किया और कंडक्टर को लूट लिया। उसके साथ मारपीट की और 20 हजार नगदी लूट कर फरार हो गए।

अकाली दल ने भी साधा निशाना
अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने अपने फेसबुक पेज पर लाडोवाल टोल प्लाजा के पास हुई घटना पर चिंता व्यक्त की। उन्होंने कहा कि पुलिस खुफिया मुख्यालय मोहाली में पहले RPG बम विस्फोट, फिर पटियाला में दो समुदायों के बीच टकराव इसके बाद सिद्धू मूसेवाला की हत्या। अब इस घटना के आज लुधियाना के पास 3 लुटेरों ने बंदूक की नोक पर लूटपाट की।

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा किडनी गैंग, एक डॉक्टर समेत 10 लोग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो