script‘मैं उस स्तर तक नहीं गिर सकता’, दिग्विजय सिंह के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सिंधिया का पलटवार | Jyotiraditya Scindia hit back at Digvijaya Singh over 'traitor' remark | Patrika News

‘मैं उस स्तर तक नहीं गिर सकता’, दिग्विजय सिंह के ‘गद्दार’ वाले बयान पर सिंधिया का पलटवार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2021 05:51:46 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार करते हुए कहा, “मैं उस स्तर तक नहीं गिर सकता जो ‘ओसामा को ‘ओसामा जी’ कहते हैं ।”

jyotiraditya-scindia-digvijay-singh.jpg
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ‘गद्दार’ वाली टिप्पणी पर करारा जवाब दिया है। मध्य प्रदेश के अशोक नगर में सिंधियाँ ने एक रिपोर्टर से कहा, “मैं उस स्तर तक नहीं गिर सकता जो ‘ओसामा को ‘ओसामा जी’ कहते हैं और कहते हैं कि सत्ता में आते ही अनुच्छेद 370 फिर से बहाल करेंगे।” सिंधिया ने आगे कहा, “वो जो कहते हैं वो उनकी मानसिक स्थिति को दर्शाता है। ये जनता तय करेगी कौन गद्दार है और कौन नहीं।”
https://twitter.com/ANI/status/1467655036347969538?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, दिग्विजय सिंह ने 4 मई 2011 को अपने एक बयान में आतंकी ओसामा बिन लादेन को ‘ओसामा जी’ कहकर संबोधित किया था। तब भाजपा को कांग्रेस पर हमला करने का अवसर मिल गया था। अब सिंधिया ने अपने इस एक बयान से दिग्विजय सिंह को सांकेतिक शब्दों में देश का ‘गद्दार’ बता दिया है जो एक आतंकी को ‘जी’ कहकर सम्बोधित करता है।
सिंधिया का करारा जवाब तब सामने आया है जब रविवार को मध्य प्रदेश के विदिशा में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर हमला बोल था। उन्होंने तब कहा था कि “सिंधिया महाराज ने कांग्रेस से सभी प्रकार के लाभ लिए और फिर भाजपा को में शामिल हो गए। इतिहास कभी गद्दार को माफ़ नहीं करता। यदि सिंधिया महाराज ने धोखा नहीं दिया होता, तो कमलनाथ की सरकार बनी रहती!”
https://twitter.com/ANI/status/1467715434212331520?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले शनिवार को दिग्विजय सिंह ने सिंधिया को ‘गद्दार’ कहा था जिसने पार्टी को धोखा दिया और भाजपा में शामिल हो गए।

बता दें कि सिंधिया जब कांग्रेस में थे तब भी दिग्विजय सिंह और उनकी नहीं बनती थी। कमलनाथ जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब सिंधिया और दिग्विजय सिंह के बीच गुटबाजी देखने को मिली थी। ये गुटबाजी इतनी बढ़ गई कि सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो