scriptकर्नाटक: सरकार ने सांसदों को तोहफे में दिए एक-एक लाख के आईफोन, भाजपा एमपी ने लौटाया | Karnataka: BJP MP returned Iphone Gifted by CM HD kumaraswamy to MPs | Patrika News

कर्नाटक: सरकार ने सांसदों को तोहफे में दिए एक-एक लाख के आईफोन, भाजपा एमपी ने लौटाया

Published: Jul 18, 2018 09:51:52 am

Submitted by:

Mohit sharma

कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी की ओर से सभी सांसदों को गिफ्ट किए गए आईफोन को भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने लौटा दिया है।

CM HD kumaraswamy

कर्नाटक: सरकार ने सांसदों को तोहफे में दिए एक-एक लाख के आईफोन, भाजपा एमपी ने लौटाया

नई दिल्ली। कर्नाटक के सीएम एचडी कुमारस्वामी की ओर से सभी सांसदों को गिफ्ट किए गए आईफोन को भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर ने लौटा दिया है। यही नहीं भाजपा सांसद ने सीएम के इस कदम की आलोचना भी की है। राजीव चंद्रशेखर ने एक ट्वीट में कहा है कि कनार्टक में जनता का पैसा महंगे स्मार्टफोन पर बर्बाद किया जा रहा है। सांसद ने सवाल उठाया है कि आखिर जनता की मेहनत की कमाई का सीएम गिफ्ट बांटने में इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं। कर्नाटक सीएम पर आरोप है कि उन्होंने प्रत्येक सांसद को एक लाख रुपए कीमत वाला आईफोन तोहफे में दिया है।

औवेसी का पीएम मोदी पर निशाना, ‘एक हाथ में कुरान और एक में कंप्यूटर’ का क्या हुआ?

भाजपा सांसद ने मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को चिट्ठी लिख कर आईफोन बांटने वाली बात पर एतराज जताया है। राजीव चंद्रशेखर का कहना है कि राज्य में कर्मचारियों ने तनख्वाह न मिलने पर आत्महत्या कर रहे हैं और सरकार महंगे तोहफे बांट रही है। भाजपा सांसद का दावा है कि उन्हे सीएम की ओर से एक लाख रुपए की कीमत वाला आईफोन दिया गया था, जो उन्होंने वापस कर दिया। वहीं सीएम कुमारस्वामी के बचाव में उतरे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा है कि फोन बांटने का सुझाव उनका था। कांग्रेस नेता यह भी कहा कि उनकी ओर से ही अधिकारियों को राज्य के सभी सांसदों को आईफोन गिफ्ट करने को कहा गया था। उन्होंने कहा कि महंगे फोन में बांटने में कोई गलत बात नहीं है।

लोकसभा में भाजपा के 3 सांसदों ने बनाया 100 प्रतिशत हाजिरी का रिकॉर्ड, सुप्रिया ने पूछे 983 सवाल

कांग्रेस नेता ने कहा कि ये फोन सरकार ने नहीं, बल्कि उन्होंने अपने पास से सांसदों को दिए हैं। वहीं, सीएम कुमारस्वामी यह मामला संज्ञान में न होने की बात कही है। सीएम ने कहा कि उन्हे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। जबकि सरकार को भी इस संबंध में कोई सूचना नहीं है। सीएम ने स्पष्ट किया कि आईफोन तोहफे में देने जैसी बात उनके सामने नहीं आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो