scriptकर्नाटक चुनाव परिणाम: सुबह भगवान की शरण में पहुंचे उम्मीदवार, मांगा विजयश्री का आशीर्वाद | Karnataka: BJP's B.Sriramalu prays before counting of votes in Bellary | Patrika News

कर्नाटक चुनाव परिणाम: सुबह भगवान की शरण में पहुंचे उम्मीदवार, मांगा विजयश्री का आशीर्वाद

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2018 09:43:01 am

Submitted by:

Mohit sharma

कर्नाटक की बादामी और मोलाकालामुरु सीट सुरक्षित सीट से ताल ठोक रहे श्रीरामुलू मंगलवार को काउंटिंग शुरू होने से पहले मंदिर पहुंचे।

Karnataka

नई दिल्ली। कर्नाटक में कुछ ही पलों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। इसके साथ ही सियासी दलों और चुनावी मैदान में डटे उम्मीदवारों की दिल की धड़कनें भी तेज हो गई हैं। यही कारण है कि नतीजों से पहले उम्मीदवार भगवान की शरण में पहुंच पहुंचे हैं। राज्य की बागलकोट की बादामी और चित्रदुर्गा की मोलाकालामुरु सीट सुरक्षित सीट से ताल ठोक रहे श्रीरामुलू मंगलवार को काउंटिंग शुरू होने से पहले मंदिर पहुंचे और पूरे विधि विधान से पूर्जा अर्चना की। बता दें कि श्रीरामुलू 2010 की स्टिंग वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। इस वीडियो में वह तत्कालीन सीजेआई के बाबत किसी रिश्वत की बात कर रहे थे।

 

एचडी कुमारस्वामी भी पहुंचे मंदिर

वहीं, जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी ने भी काउंटिंग से पहले अपनी पत्नी संग काल भैरवेश्वर मंदिर में पूजा की। बता दें कि कुमारस्वामी कर्नाटक की रामनगरम और चन्नापटना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी कर्नाटक में पार्टी की जीत के लिए हवन किया।

मतदान से पूर्व भी की थी गौ-पूजा

बता दें कि मतदान के दिन भी कर्नाटक में कई उम्मीदवारों ने पूजा—पाठ कर शगुन मनाया था। इस दौरान मतदान शुरू होने से पहले कर्नाटक की शिकारीपुरा सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी नेता और सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने मंदिर जाकर पूजा अर्चना की थी। कर्नाटक के पूर्व सीएम रह चुके येदियुरप्पा को पूरा यकीन है कि इस बार राज्य में बीजेपी की सरकार बनेगी। वहीं, बादामी सीट से चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी श्रीरामुलु ने बेल्लारी में ‘गौ-पूजा’ की थी। इस दौरान श्रीरामुलु ने गौ-सेवा कर जीत की कामना की थी। इसके अलावा जेडीएस नेता एचडी देवेगौड़ा ने भी हासन स्थित प्राचीन श्री रंगनाथस्वामी मंदिर पहुंच पूर्जा अर्चना की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो