scriptकेरल: थॉमस आइजैक पर 10 करोड़़ का दावा ठोकेंगे श्रीधरन पिल्‍लई! | Kerala: BJP leader Sreedharan Pillai will file case against Finance Minister Thomas Isaac, claims 10 million as compensation | Patrika News

केरल: थॉमस आइजैक पर 10 करोड़़ का दावा ठोकेंगे श्रीधरन पिल्‍लई!

locationनई दिल्लीPublished: May 22, 2019 12:47:52 pm

Submitted by:

Dhirendra

भाजपा अध्‍यक्ष पिल्‍लई ने वित्त मंत्री के बयान को बताया आधारहीन
थॉमस आइजैक के खिलाफ बहुत जल्‍द दायर करेंगे अवमानना का मुकदमा
वित्त मंत्री आइजैक ने पिल्‍लई को बताया था पब्लिक एनेमी

kerla
नई दिल्‍ली। हाल ही में केरल के वित्त मंत्री थॉमस आइजैक की ओर से जारी बयान को भाजपा प्रदेश इकाई ने गंभीरता से लिया है। भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष श्रीधरन पिल्‍लई ने आइजैक के बयान को आपत्तिजनक करार दिया है। आइजैक के बयान से नाराज भाजपा केरल इकाई ने उनके खिलाफ अवमानना का मुकदमा दायर करने की चेतावनी दी है।
मुंबई के जोगेश्‍वरी में गैस सिलेंडर विस्‍फोट, 13 लोग घायल

https://twitter.com/ANI/status/1131032724070838272?ref_src=twsrc%5Etfw
आइजैक की मंशा ठीक नहीं

केरल भाजपा प्रदेश इकाई छवि खराब करने के लिए वित्त मंत्री पर 10 करोड़ रुपए क्षतिपूर्ति का दावा कर सकती है। भाजपा ने आइजैक से इस मुद्दे पर स्‍पष्‍टीकरण देने और बयान वापस लेने की मांग की है। श्रीधरन पिल्‍लई ने थॉमस के बयान को भाजपा की छवि खराब करने वाला करार दिया है।
राहुल गांधी ने अचानक बुलाई बैठक, सियासी जोड़तोड़ पर…

विकास का दुश्‍मन

बता दें कि केरल के वित्त मंत्री थॉमस आइजैक ने छह मई को एक विवादित बयान देकर सबको चौंका दिया था। थॉमस आइजैक ने केरल भाजपा अध्‍यक्ष श्रीधरण पिल्‍लई को प्रदेश के विकास का दुश्‍मन बताया है। उन्‍होंने भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष पर केरल के विकास कार्यों में बाधा डालने का भी आरोप लगाया है।
लोकसभा चुनावः इन पांच बड़े मुद्दों ने मोदी को दोबारा पहुंचाया जीत की दहलीज पर

केरल के वित्त मंत्री थॉमस आइजैक ने हाल ही में आरोप लगाया था कि श्रीधरन पिल्लई बतौर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अपने पद का दुरुपयोग कर ऐसा कर रहे हैं। श्रीधरन पिल्लई केरल में राष्ट्रीय राजमार्ग के विकास कार्य को रोकना चाहते हैं। यही वजह है कि हम उन्‍हें राज्‍य का पब्लिक एनेमी मानते हैंं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो