शीला और केजरीवाल के टि्वटर वार में कूदे कुमार विश्‍वास, पूछा- तो तीन महीने से लगा रहे थे चक्‍कर

शीला और केजरीवाल के टि्वटर वार में कूदे कुमार विश्‍वास, पूछा- तो तीन महीने से लगा रहे थे चक्‍कर

Dhirendra Kumar Mishra | Publish: May, 12 2019 12:20:20 PM (IST) | Updated: May, 12 2019 12:35:04 PM (IST) राजनीति

  • शीला दीक्षित और सीएम केजरीवाल के बीच जंग में कूदे कुमार विश्‍वास
  • कुमार विश्‍वास ने पुराने साथी अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज
  • शीला दीक्षित ने केजरीवाल पर लगाया अफवाह फैलाने का आरोप

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान शुरू होने से कुछ घंटे पहले दिल्‍ली कांग्रेस की अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित और वर्तमान मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच जारी टि्वटर वार में अब युवा कवि व साहित्‍यकार कुमार विश्‍वास भी कूद पड़े हैं। उन्‍होंने पूर्व सीएम शीला दीक्षित के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्‍होंने अपने टि्वट में लिखा है कि तो तीन महीने से चक्‍कर लगा रहे थे आपके दरवाजे पर, आपने दरवाजा नहीं खोला, नहीं न, तो...।

लोकसभा चुनाव: हरियाणा में सवा शेर कौन खट्टर या हुड्डा, प्रत्‍याशियों के साथ इनकी किस्‍मत भी हो जाएगी ईवीएम में बंद

केजरीवाल और विश्‍वास के बीच है छत्तीस का आंकड़ा

बता दें कि अन्‍ना आंदोलन के बाद केजरीवाल और कुमार विश्‍वास ने एक साथ आम आदमी पार्टी के बैनर तले राजनीति में कदम रखा। अब दोनों की सियासी राहें जुदा-जुदा हैं। दोनों के बीच लंबे अरसे से रिश्‍ते अच्‍छे नहीं हैं। पिछले साल तो कुमार विश्‍वास ने आप के सभी पदों से इस्‍तीफा भी दे दिया था। उसके बाद से कुमार विश्‍वास केजरीवाल पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते। केजरीवाल को कभी टि्वटर के जरिए तो कभी सीधे बयान जारी कर तंज कसते रहते हैं।

लोकसभा चुनाव: आतिशी के आरोपों पर फिर बोले गौतम गंभीर, मैं इस घटना की निंदा करता हूं

शीला ने लगाया अफवाह फैलाने का आरोप

कुमार विश्‍वास के रिट्वीट से पहले दिल्ली की पूर्व मुख्‍यमंत्री शीला दीक्षित और मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच ट्वीटर पर वॉर शुरू हुआ था। दोनों टि्वटर पर इस कदर उलझ गए कि अरविंद केजरीवाल पर शीला दीक्षित ने सेहत के बारे में अफवाह फैलाने का आरोप लगा दिया। इसके बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए उन्हें खाने पर आने का न्योता भी दे दिया। उन्‍होंने लिखा कि अगर कोई काम नहीं हो तो आ जाओ भोजन पर. मेरी सेहत भी देख लेना, भोजन भी कर लेना और अफवाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना।

नवजोत सिद्धू की ओर महिला ने फेंकी चप्पल, BJP कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे दिखाए

बताइए भोजन करने कब आऊं?

पूर्व मुख्‍यमंत्री के इस ट्वीट पर केजरीवाल ने पलटवार करते हुए जवाबी ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा कि मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला? कभी कुछ नहीं बोला। मेरे परिवार ने मुझे बुजुर्गों की इज्‍जत करना सिखाया है। भगवान आपको अच्छी सेहत और लम्बी उम्र दे। जब आप अपने इलाज के लिए विदेश जा रहीं थीं तो मैं बिना बुलाए आपकी सेहत पूछने आपके घर आया था। बताइए आपके घर भोजन करने कब आऊं?

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned