scriptलालू यादव से अस्पताल मिलने पहुंचे तेजप्रताप, मीडिया से कर डाली बदसलूकी | Lalu yadav big son tejpratap reach hospital missbehave with media | Patrika News

लालू यादव से अस्पताल मिलने पहुंचे तेजप्रताप, मीडिया से कर डाली बदसलूकी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2020 02:55:29 pm

RJD Chief Lalu yadav से मिलने पहुंचे बड़े बेटे Tejpratap yadav
अस्पताल परिसर में मीडिया से की धक्का-मुक्की
बड़ी संख्या में आरजेडी समर्थक भी थे मौजूद

नई दिल्ली। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ( RJD Chief Lalu yadav ) की हालात लगातार बिगड़ रही है। रिम्स अस्पताल ( RIMS ) में उनके इलाज के लिए लगी चिकित्सकों की टीम ने परिजनों को बुलाकर उनकी बिगड़ती सेहत से अवगत कराया है। इस बीच जो बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये कि पिता लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बदसलूकी की है।
तेजप्रताप के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की है। इसके चलते मौके पर काफी देर तक हंगामा मचता रहा। यह सब यहां तेजप्रताप यादव की मौजूदगी में हुआ।

पुलिस ने किया हस्तक्षेप
मामले को बढ़ता देख पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप किया। तब जाकर मामले को शांत कराया गया। तेजप्रताप के साथ बड़ी संख्या में आरजेडी समर्थक रिम्स पहुंचे थे।
बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से स्पेशल परमिशन लेकर तेजप्रताप यहां अपने पिता से मिलने पहुंचे थे। आपको बता दें कि लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं।

तेजप्रताप यादव ने यहां पहुंचकर उनसे मुलाकात की और उनकी सेहत के बारे में जाना। रिम्स के डॉक्टरों के मुताबिक आरजेडी सुप्रीमो की तबीयत ठीक नहीं है। इस हफ्ते आई जांच रिपोर्ट में उनके स्वास्थ्य में सुधार की बजाय गिरावट आई है।
15 बीमारियों से ग्रसित हैं लालू
आपको बता दें कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद 15 तरह की गंभीर बीमारियों से घिरे हैं। कोर्ट के आदेश पर रांची के बिरसा मुंडा जेल प्रशासन की ओर से उनका रिम्स में इलाज कराया जा रहा है।
राबड़ी भी जता चुकीं चिंता
कुछ दिन पहले उनकी पत्नी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी उनसे मिली थीं और उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो