पीएम नरेंद्र मोदी फिर लड़ेंगे दो लोकसभा सीट से चुनाव! मुकुल रॉय ने दिया बंगाल से ऑफर

  • राहुल गांधी के बाद मोदी को भी 2 सीटों से चुनाव लड़ाने की मांग
  • ऑफर मिलने पर सिर्फ मुस्कुरा कर चल दिए मोदी
  • मुकुल रॉय ने बंगाल से दिया चुनाव लड़ने का ऑफर

By: Chandra Prakash

Updated: 20 Apr 2019, 09:43 PM IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) एकबार फिर दो सीटों से लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election 2019 ) लड़ सकते हैं। इस बात की जानकारी खुद बंगाल बीजेपी के चुनाव रणनीतिकार मुकुल रॉय ( Mukul Roy ) ने दी है।

मोदी को बंगाल से चुनाव लड़ने का ऑफर

पश्चिम बंगाल (West Bengal ) के दक्षिण दिनाजपुर में मोदी की चुनावी रैली के बाद रॉय ने मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि 'जब मैंने पीएम नरेंद्र मोदी से बंगाल से चुनाव लड़ने की पेशकश की, तो उन्होंने ने न तो ठुकराया और न ही इसे स्वीकार किया है। वे मुस्कुराते हुए चले गए।'

राबड़ी देवी की सनसनीखेज आरोप- 'लालू को जहर देकर मारना चाहती है बीजेपी सरकार'

ममता को उखाड़ने के लिए मोदी जरुरी: रॉय

मुकुल रॉय ने कहा, 'हम लोगों ने मोदीजी से कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) के अपराधियों से हमें बचाएं। बंगाल के गौरव को वापस लाने का नेतृत्व करें और पश्चिम बंगाल से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहें।

कांग्रेस ने दिल्ली में तय किए सातों उम्मीदवार, चांदनी चौक से शीला हो सकती हैं प्रत्याशी

पहले भी दो सीटों से लड़ चुके हैं मोदी

बता दें कि 2014 में भी मोदी दो सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। जिसमें यूपी की वाराणसी और गुजरात की वडोदरा सीट शामिल है। दोनों सीटों से चुनाव जीतने के बाद मोदी ने वडोदरा सीट छोड़ दी थी। वहीं इस बार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के अलावा वायनाड सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

बंगाल में 42 लोकसभा सीट

बंगाल में 42 लोकसभा सीटें हैं। बीजेपी ने अब तक 39 सीटों पर ही अपने उम्मीदवार घोषित किए हैं। यानि तीन सीटें अब तक खाली है। रॉय ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री बंगाल से चुनाव लड़ना चाहेंगे तो वह कोई भी संसदीय क्षेत्र का चयन कर सकते हैं।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

नरेंद्र मोदी
Show More
Chandra Prakash Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned