scriptराबड़ी देवी का सनसनीखेज आरोप – ‘लालू को जहर देकर मारना चाहती है बीजेपी सरकार’ | Rabri Devi's sensational charge BJP government wants to poison lalu yadav | Patrika News

राबड़ी देवी का सनसनीखेज आरोप – ‘लालू को जहर देकर मारना चाहती है बीजेपी सरकार’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2019 07:28:54 am

Submitted by:

Chandra Prakash

लालू यादव की सुरक्षा पर राबड़ी का सनसनीखेज बयान
बीजेपी पर लालू को मारने की साजिश करने का लगाया आरोप
चारा घोटाला केस में सजा काट रहे हैं आरजेडी प्रमुख

Rabri Devi

राबड़ी देवी की सनसनीखेज आरोप- ‘लालू को जहर देकर मारना चाहती है बीजेपी सरकार’

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी ( RJD ) चीफ लालू यादव ( Lalu Yadav ) की सुरक्षा पर उनकी पत्नी राबड़ी देवी ( Rabri Devi ) ने सनसनीखेज टिप्पणी की है। राबड़ी ने आरोप लगाए हैं कि पिछले कई महीनों से परिवार को लालू से मिलने नहीं दिया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कई चौंकाने वाले आरोप भी जड़े हैं।

घाटी में विंग कमांडर अभिनंदन की सुरक्षा को खतरा, भेजे गए श्रीनगर से बाहर

भारत सरकार पगला गया है: राबड़ी

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा, ‘बीजेपी सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।’

कांग्रेस ने दिल्ली में तय किए सातों उम्मीदवार, चांदनी चौक से शीला हो सकती हैं प्रत्याशी

https://twitter.com/RabriDeviRJD/status/1119598567323242497?ref_src=twsrc%5Etfw

जेल में लालू प्रसाद से मिलने पर पाबंदी

इससे पहले खबर आई कि बिरसा मुंडा जेल प्रशासन ने फैसला किया है कि चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद से किसी को मिलने की इजाजत नहीं मिलेगी। प्रशासन नोटिस चस्पा कर कहा कि विधि-व्‍यवस्‍था की समस्‍या के कारण सजावार बंदी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात पर रोक लगाई गई है। यह रोक शनिवार 20 अप्रैल तक के लिए ही लगाई गई है। इस दौरान लालू प्रसाद से कोई भी व्यक्ति मुलाकात नहीं कर सकता है। बता दें लालू पिछले लंबे असरे से बीमारी की वजह से लालू यादव रांची के रिम्स में भर्ती थे लेकिन अब जेल लौट चुके हैं।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो