scriptममता बनर्जी के भतीजे ने PM मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, अपमानजनक टिप्पणी का आरोप | Mamata Banerjee nephew Abhishek Banerjee sends defamation notice to PM Narendra Modi | Patrika News

ममता बनर्जी के भतीजे ने PM मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, अपमानजनक टिप्पणी का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: May 19, 2019 08:19:40 am

Submitted by:

Chandra Prakash

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मानहानि का नोटिस
डायमंड हार्बर सीट से टीएमस प्रत्याशी अभिषेक बनर्जी ने भेजा नोटिस
टीएमसी में नंबर दो कद के नेता हैं ममता के भतीजे अभिषेक

Abhishek Banerjee

PM मोदी को ममता बनर्जी के भतीजे ने भेजा मानहानि नोटिस,अपमानजनक टिप्पणी का लगाया आरोप

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण से पहले पश्चिम बंगाल की बीजेपी-टीएमसी सियासत कानूनी पचड़े में पड़ गई है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) के भतीजे अभिषेक बनर्जी ( Abhishek Banerjee ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) को मानहानि का नोटिस ( defamation notice ) भेजा है। अभिषेक ने अपने वकील के जरिए भेजे गए कानूनी नोटिस का आधार पीएम मोदी के उस बयान को बनाया है,जो उन्होंने डायमंड हार्बर की रैली में दी थी।
बंगाल में घुसपैठिए की मौज लेकिन काली मां और राम के भक्त डर कर जीने को मजबूर: मोदी

https://twitter.com/ANI/status/1129724186648297475?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी के डायमंड हार्बर में क्या कहा था?

दरअसल 15 मई को पश्चिम बंगाल में डायमंड हार्बर में पीएम मोदी की एक सभा थी। यहां मोदी ने टीएमसी सरकार पर हमला करते हुए ममता और अभिषेक को घेरा। उन्होंने कहा कि बुआ-भतीजा ने बंगाल को बदनाम कर रखा है। लूट-पाट से लेकर हिंसा फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

बंगाल में बोले मोदी- ममता दीदी मुझे जेल भेजने की धमकी दे रहीं, लेकिन मैं डरूंगा नहीं

बंगाल में टीएमसी-बीजेपी में लगातार हुई हिंसा

बता दें कि कोलकाता में बीजेपी ? अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में जमकर मारपीट और हिंसा हुई थी। इस दौरान बंगाली अस्मिता के प्रतीक विद्यासागर की मूर्ति भी टूट गई थी। लगातार छह चरणों में मतदान और चुनावी सभाओं को दौरान हिंसा को देख चुनाव आयोग ने भी सख्ती दिखाई। आयोग ने पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार 24 घंटे पहले खत्म करने का निर्देश दिया था।
राहुल गांधी ने किया दावा, अंग्रेजी डिक्शनरी में नया शब्द जुड़ा ‘Modilie’

19 मई को डायमंड हार्बर सीट पर वोटिंग

अभिषेक बनर्जी डायमंड हार्बर से ही वर्तमान सांसद और तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार हैं। टीएमस में उनका कद नंबर दो का माना जाता है। वहीं बीजेपी की ओर से निलंजन रॉय मैदान में है। इस सीट पर 19 मई को वोटिंग होनी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो