scriptmamata banerjee says now UPA's existence is over in india | शरद पवार से मुलाकात के बाद कांग्रेस पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- खत्म हो गया यूपीए का अस्तित्व | Patrika News

शरद पवार से मुलाकात के बाद कांग्रेस पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा- खत्म हो गया यूपीए का अस्तित्व

एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममचा बनर्जी ने आज फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि अब देश में यूपीए का कोई अस्तित्व नहीं है।

नई दिल्ली

Published: December 01, 2021 05:54:43 pm

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बीते कुछ दिनों से कांग्रेस पर हमलावर हैं। आज एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने के बाद उन्होंने फिर कांग्रेस पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि अब देश में यूपीए का कोई अस्तित्व नहीं है। बता दें कि अगले साल देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, इससे पहले ममता बनर्जी की शरद पवार से मुलाकात को लेकर राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं।
mamata banerjee says now UPA's existence is over in india
mamata banerjee says now UPA's existence is over in india
इन दिनों ममता बनर्जी तीन दिवसीय दौरे पर महाराष्ट्र में हैं। यहां उन्होंने कल यानि मंगलवार को महाराष्‍ट्र के सीएम और शिवसेना के नेता आदित्‍य ठाकरे और पार्टी सांसद संजय राऊत से मुलाकात की थी। ममता बनर्जी संग इस मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम बंगाल की सीएम का मुंबई में स्‍वागत करते हैं। हमनें कई मुद्दों पर बात की है, इससे पहले हमारी मुलाकात करीब 2-3 साल पहले हुई थी।
देश में वैकल्पिक फोर्स बनाने की जरूरत
वहीं आज ममता बनर्जी ने ममता ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद टीएमसी प्रमुख ने कहा कि मैं यहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाकात करने आई हूं। ममता बनर्जी का कहना है कि आज देश के हालात सही नहीं है, फासीवाद जैसा माहौल बना हुआ है। ऐसे में हमें देश में एक मजबूत वैकल्पिक फोर्स बनाने की जरूरत है।
यह भी पढ़ें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- महंगाई के आगे जुमलों की कीमत घट गई



बंगाल सीएम का कहना है कि आज की स्थिति में राष्ट्रीय स्तर पर समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ आना चाहिए और सामूहिक नेतृत्व के लिए एक मजबूत विकल्प तैयार करना चाहिए। हम 2024 के आम चुनाव के बारे में भी सोच रहे हैं। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि यूपीए का अब देश में कोई अस्तित्व नहीं हैं।

बता दें कि बंगाल सीएम बीते काफी दिनों से कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। उनका कहना है कि कांग्रेस जरूरत के समय सही फैसला नहीं लेती। अब जब उसे आगे आने की जरूरत है तो वह कोई निर्णय नहीं ले रही बस तमाशा देख रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.