scriptकांग्रेस नेता राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- महंगाई के आगे जुमलों की कीमत घट गई | Rahul Gandhi says price of jumlas has decreased in front of inflation | Patrika News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- महंगाई के आगे जुमलों की कीमत घट गई

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2021 04:55:54 pm

Submitted by:

Nitin Singh

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर एक बार फिर से सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई बढ़ने के साथ जुमलों की भाव गिर गए हैं।

Rahul Gandhi says price of jumlas has decreased in front of inflation

Rahul Gandhi says price of jumlas has decreased in front of inflation

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर से महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने देश में रसोई गैस सिलेंडर, पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का जिक्र करते हुए कहा कि देश में महंगाई बढ़ने के साथ जुमलों की भाव गिर गए हैं। बता दें कि राहुल गांधी केंद्र को जुमलों वाली सरकार कहकर निशाना साधते हैं।
जुमलों के दाम गिर गए हैं
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक खबर शेयर की है। खबर में बताया गया है कि भारत में एक बार फिर से गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ गई है। बताया गया कि दिसंबर के पहले ही दिन सरकार ने गैस सिलेंडर पर 101 रुपए बढ़ा दिए हैं। इस खबर को ट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने कैप्शन लिखा कि जैसे-जैसे महंगाई बढ़ी, जुमलों के भाव गिर गए।
https://twitter.com/hashtag/LPG?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि राहुल गांधी केंद्र सरकार पर कई बार जनता से झूठे वादे करने का आरोप लगा चुके हैं। राहुल गांधी का कहना है कि सरकार को जनहित से कोई मतलब नहीं वो सिर्फ अपने उद्योगपति दोस्तों के फायदे के लिए फैसले लेते हैं। इसके लिए राहुल गांधी नोटबंदी, कृषि कानूनों का उदाहरण देते हैं। कांग्रेस नेता का कहना है कि सत्ता में आने से पहले नरेंद्र मोदी ने रोजगार देने, किसानों की आय दोगुनी करने और महंगाई खत्म करने का वादा किया था, लेकिन वो सब जुमले निकले साबित हुए।
यह भी पढ़ें

कोरोना के नए वेरिएंट के खिलाफ कितनी प्रभावी है कोविशील्ड, अदार पूनावाला ने बताया सच

गौरतलब है कि इन दिनों राहुल गांधी संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार पर हमलावर हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि सरकार ने कृषि कानूनों को रद्द करने संबंधी विधेयक तो पास करा दिया, लेकिन एमएसपी और आंदोलन के दौरान हुई किसानों की मौतों पर चर्चा नहीं होने दी। बता दें कि सरकार ने बीते दिनों कृषि कानूनों को रद्द करने का ऐलान कर दिया था। इसके बाद भी किसान एमएसपी को लेकर कानून न बनने तक प्रदर्शन खत्म न करने की बात कह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो