scriptममता बनर्जी ने त्रिपुरा में भी BJP खेमे में मारी सेंध! जल्द TMC में शामिल होंगे विधायक आशीष | Mamata Banerjee started giving pain to bjp in Tripura MLA ashish will join TMC Soon | Patrika News
राजनीति

ममता बनर्जी ने त्रिपुरा में भी BJP खेमे में मारी सेंध! जल्द TMC में शामिल होंगे विधायक आशीष

पश्चिम बंगाल उपचुनाव में शानदार जीत के बाद ममता बनर्जी का आत्मविश्वास काफी बढ़ गया है। यही वजह है कि दीदी अब टीएमसी के विस्तार में जुटी हैं, त्रिपुरा बीजेपी के विधायक आशीष दास जल्द टीएमसी का दामन थाम सकते हैं, उन्होंने ममता बनर्जी को मां, माटी और मानुष की असली नेता बताया

Oct 05, 2021 / 05:01 pm

धीरज शर्मा

Mamata Banerjee
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा ( West Bengal ) चुनाव में मिली शानदार जीत के बाद उपचुनाव में अच्छे प्रदर्शन ने तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) का आत्मविश्वास काफी बढ़ा दिया है। यही वजह है की टीएमसी अब विस्तार के लिए कदम बढ़ा रही है।
ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee ) लगातार अपनी पार्टी को विस्तार देने की कोशिश में जुटी हैं। इसी कड़ी में दीदी अब बीजेपी को त्रिपुरा ( Tripura ) में दर्द देने की तैयारी कर रही हैं। दरअसल त्रिपुरा बीजेपी के विधायक आशीष ने ममता की जमकर तारीफ की है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि वे जल्द ही टीएमसी की दामन थाम लेंगे।
यह भी पढ़ेंः West Bengal: ममता की जीत के बाद अब राज्यपाल जगदीप धनखड़ का ट्विस्ट, शपथ के लिए इंतजार करने को कहा

ममता को बताया मां, माटी और मानुष की असली नेता
त्रिपुरा से बीजेपी विधायक आशीष दास टीएमसी का दामन थामने जा रहे हैं। वह फिलहाल कोलकाता में हैं। यहां विधायक आशीष दास (Ashish Das) ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को बंगाल की ‘मां, माटी, मानुष की असली नेता’ बताया। दास ने कहा कहा कि अगर भविष्य में वह प्रधानमंत्री बनती हैं तो यह प्रत्येक बंगाली के लिए गर्व की बात होगी।
सिर मुंडवाकर टीएमसी में शामिल होंगे आशीष
राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि त्रिपुरा में बीजेपी एमएलए आशीष दास बुधवार को गंगा में स्नान करने के बाद सिर मुड़वाकर टीएमसी में शामिल होंगे।

दास के ऐसा करने के बाद वो पहले ऐसे विधायक होंगे जो त्रिपुरा से टीएमसी में शामिल होंगे।
यह भी पढ़ेँः West Bengal By Election Result: ममता ने भवानीपुर के लोगों को दिया धन्यवाद, जानिए हार के बाद क्या बोलीं- बीजेपी प्रत्याशी

अपने वादों से लड़खड़ा गए पीएम मोदी
आशीष दास ने कोलकाता में कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने समावेशी विकास के मॉडल से 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीयों के दिल जीते थे, लेकिन वह अपने वादों से लड़खड़ा गए हैं।
दास ने सार्वजनिक उपक्रमों में सरकार की हिस्सेदारी बेचने और ईंधन के दामों में बढ़ोतरी को लेकर भी मोदी सरकार की आलोचना की।

Home / Political / ममता बनर्जी ने त्रिपुरा में भी BJP खेमे में मारी सेंध! जल्द TMC में शामिल होंगे विधायक आशीष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो