scriptममता मीम केस: जेल से रिहा होते ही प्रियंका शर्मा बोलीं- नहीं मांगूंगी माफी | Mamta Meem Case: Priyanka Sharma released from jail says she is will not apologize | Patrika News

ममता मीम केस: जेल से रिहा होते ही प्रियंका शर्मा बोलीं- नहीं मांगूंगी माफी

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2019 06:39:32 pm

Submitted by:

Dhirendra

सुप्रीम कोर्ट से जमान‍त मिलने के 18 घंटे बाद हुई रिहा
प्रियंका शर्मा ने मीम शेयर करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
रिहा करने में विलंब होने पर सुप्रीम कोर्ट ने जेल प्रशासन को लगाई फटकार

priyanka

ममता मीम केस: जेल से रिहा होते ही प्रियंका शर्मा बोलीं- नहीं मांगूंगी माफी

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा को पश्चिम बंगाल जेल प्रशासन ने बुधवार को रिहा कर दिया। इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने रिहा करने में आनाकानी करने पर जेल प्रशासन को फटकार लगाई। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को ममता मीम केस मामले में जेल प्रशासन को बिना शर्त रिहा करने का आदेश दिया था।
https://twitter.com/ANI/status/1128551786867036160?ref_src=twsrc%5Etfw
मुझे डराने का प्रयास किया गया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का मीम फेसबुक पर पोस्‍ट करने वाली भाजपा युवा मोर्चा की नेता प्रियंका शर्मा ने जेल से छूटने के बाद कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगी। मैं केस लडूंगी। उन्‍होंने ये भी कहा कि मुझे सुप्रीम कोर्ट से मंगलवार को ही जमानत मिल गई थी। लेकिन उसके 18 घंटे बाद भी मुझे रिहा किया गया। पिछले पांच दिनों में मुझे मेरे परिवार और वकील से मिलने नहीं दिया गया। उन्होंने मुझसे माफीनामा लिखवाया और डराने का प्रयास किया।
पहली नजर में प्रियंका की गिरफ्तारी मनमानी

प्रियंका शर्मा की रिहाई में विलंब को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पहली नजर में प्रियंका की गिरफ्तारी मनमानी है। अगर उसे रिहा नहीं किया गया तो अवमानना का मामला शुरू किया जा सकता है। साथ ही कोर्ट ने कहा कि आधे घंटे में प्रियंका को रिहा किया जाए। हालांकि सुप्रीम कोर्ट को बताया गया कि उसे सुबह 9.40 पर रिहा किया गया और वह रातभर जेल में रहीं।
https://twitter.com/ANI/status/1128548780071182336?ref_src=twsrc%5Etfw
10 मई को हुई थी गिरफ्तार

आपको बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका पिछले शुक्रवार से कोलकाता की जेल में बंद थी। उन्‍हें हावड़ा पुलिस ने 10 मई को अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर पर ममता बनर्जी का चेहरा सुपर इम्पोज कर मजाकिया तस्वीर पोस्‍ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। प्रियंका की ओर से उनके परिवार ने दर्ज एफआईआर रद्द करने और जमानत पर रिहा करने की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में लगाई थी।
https://twitter.com/ANI/status/1128540522040131584?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो