scriptताहिर हुसैन को लेकर मनोज तिवारी ने किया ट्वीट, उसके ‘आका’ को मिले सजा | Manoj tiwari says give punishment to tahir hussain and his seniors | Patrika News
राजनीति

ताहिर हुसैन को लेकर मनोज तिवारी ने किया ट्वीट, उसके ‘आका’ को मिले सजा

BJP leader Manoj Tiwari का बड़ा बयान
ankit Tiwari की हत्या को लेकर किया ट्वीट
बोले- आरोपियों और साजिशकर्ताओं को मिले फांसी

नई दिल्लीFeb 28, 2020 / 10:29 am

धीरज शर्मा

Manoj Tiwari

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान हिंसा पर सियासत गर्माती जा रही है। इस हिंसा में इंटेलिजेंस ब्यूरो ( IB ) में तैनात कांस्टेबल अंकित शर्मा ( Anikt Sharma ) की क्रूर हत्या को लेकर बीजेपी नेता और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ( Manoj Tiwari ) ने आम आदमी पार्टी ( AAP ) पर जोरदार निशाना साधा है।
दरअसल बीजेपी नेता ने ट्वीट के जरिये ताहिर हुसैन ( Tahir Hussain ) के जरिये पूरी आम आदमी पार्टी और उनके आलाकमान पर आड़े हाथों लिया है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ट्वीट कर इशारों-इशारों में आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट किया है- ‘दुगुनी सजा, मतलब अब ताहिर के साथ-साथ उसके आका को भी सजा मिलनी चाहिए कड़ी से कड़ी।
निर्धारित समय सीमा में दोषियों को मिले फांसी
तिवारी ने लिखा कि निर्धारित समय सीमा में इस केस के आरोपियों और साजिशकर्ताओं को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। 400 बार चाकू से गोदना एक IB अफसर को ?? धार्मिक असहिष्णुता ने आप को कितना गिरा दिया।
जुमे की नमाज के चलते बढ़ाई सुरक्षा
पूर्वी दिल्ली में शुक्रवार को जुमे की नमाज के मद्देनजर उत्तर-पूर्वी जिले में सुरक्षा और बढ़ा दी है। बवाल की आशंका के चलते शुक्रवार मुस्लिम बहुल इलाकों में दोपहर में जुमे की नमाज से पहले ही मस्जिदों के आसपास सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए जाएंगे।
आपको बता दें कि गुरुवार को पुलिस ने कर्फ्यू वाले इलाके नूर ए इलाही, मोहनपुरी में गलियों में जाकर पैदल मार्च किया। भजनपुरा थाना प्रभारी राम स्वरूप मीणा ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की भड़काऊ पोस्ट न डालें।

Home / Political / ताहिर हुसैन को लेकर मनोज तिवारी ने किया ट्वीट, उसके ‘आका’ को मिले सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो