script

एग्जिट पोल को महबूबा मुफ्ती ने बताया ‘बालाकोट’, EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2019 03:25:52 pm

Submitted by:

Shweta Singh

एग्जिट पोल और EVM पर बोलीं जम्मू-कश्मीर की पूर्व CM महबूबा मुफ्ती
EVM की हो सकती है अदला-बदली: महबूबा मुफ्ती
दूसरे बालाकोट की तैयारी: महबूबा मुफ्ती

Mehbooba Mufti

एग्जिट पोल को महबूबा मुफ्ती ने बताया ‘बालाकोट’, EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजें घोषित होने में अब कुछ समय ही शेष हैं। वहीं, एग्जिट पोल में दिखाए आंकड़ों के बाद गैर-NDA पार्टियों में हलचल मची हुई है। एग्जीट पोल पर हर कोई अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहा है। इसी कड़ी में जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी टिप्पणी की है। उन्होंने पोल को ‘बालाकोट’ बताया है। इसके साथ ही PDP चीफ ने EVM को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

हो सकती है EVM की अदला-बदली: महबूबा मुफ्ती

महबूबा मुफ्ती ने आशंका जताई है कि EVM की अदला-बदली की जा सकती है। महबूबा ने इस संबंध में एक ट्वीट करते हुए लिखा कि – ‘EVM बदलने की खबरें लगातार आ रही हैं। अभी तक चुनाव आयोग की ओर से कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। जिस तरह से एग्जिट पोल के बाद माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है, यह एक तरह से दूसरे बालाकोट की तैयारी है।’

https://twitter.com/ECISVEEP?ref_src=twsrc%5Etfw

एग्जिट पोल में NDA को बढ़त

बता दें कि आखिरी चरण के मतदान संपन्न होने के बाद रविवार शाम को आए एग्जिट पोल में ज्यादातर एजेंसियों ने NDA को प्रचंड बहुमत मिलने का अनुमान लगाया है। इसके बाद से कई नेताओं ने एग्जिट पोल के आंकड़ों को गलत या भटकाने वाला बताया है। वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबू नायडू ने भी इससे पहले ईवीएम में कथित छोड़छाड़ पर शक जताया था। उन्होंने कहा था कि चुनाव आयोग ने ‘शक की गुंजाइश’ दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो