मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: CBI के खुलासे पर तेजस्वी यादव का दावा, 'CM नीतीश के कई और मंत्री भी शामिल'

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: CBI के खुलासे पर तेजस्वी यादव का दावा, 'CM नीतीश के कई और मंत्री भी शामिल'

Shweta Singh | Publish: May, 04 2019 03:23:05 PM (IST) | Updated: May, 04 2019 06:20:07 PM (IST) राजनीति

  • CBI ने खुलासा किया है कि ब्रजेश ठाकुर और उसके साथियों ने मिलकर की थी 11 लड़कियों की हत्या
  • RJD नेता तेजस्वी यादव ने दावा किया कि इसमें नीतीश कुमार के कई और मंत्री शामिल हैं
  • राज्यपाल (Governor) को सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए: तेजस्वी

नई दिल्ली। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के खुलासे के बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और JD(U) पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया के सामने बात करते हुए कहा कि इस मामले में ब्रजेश कुमार के अलावा और भी कई लोग शामिल हैं। बता दें कि CBI ने बताया है कि मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर और उसके साथियों ने मिलकर 11 लड़कियों की हत्या की थी।

सरकार बर्खास्त करें गवर्नर: तेजस्वी

RJD नेता ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ' मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि इस केस में नीतीश कुमार जी के कई अन्य मंत्री और खास दोस्त भी शामिल हैं।' यही नहीं तेजस्वी यादव ने इसके आगे यहां तक कहा कि राज्यपाल (Governor) को सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। आपको बता दें कि जांच एजेंसी ने श्मशान घाट से हड्डियों की पोटली बरामद की है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली CM केजरीवाल के 'नाचने वाला' बयान पर मनोज तिवारी का पलटवार, कहा- पूर्वांचल के लोग देंगे जवाब

सुप्रीम कोर्ट में दायर किया हलफनामा

CBI ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दायर किया है। इसमें उन्होंने शीर्ष अदालत को बताया कि जांच के दौरान पूछताछ में पीड़ित लड़कियों ने उन 11 लड़कियों के नाम बताए, जिसकी हत्या ब्रजेश ठाकुर और उसके सहयोगियों ने की थी। निशानदेही पर श्मशान घाट में खुदाई की गई, जहां से हड्डियों की पोटली बरामद हुई। बता दें कि आनेवाली 6 मई को इस मामले की सुनवाई होगी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned