scriptपंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा – ‘सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा’ | Navjot Singh Sidhu attacks on Punjab CM Bhagwant Mann's Delhi Visit | Patrika News

पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा – ‘सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा’

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2022 05:10:22 pm

Submitted by:

Archana Keshri

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को दिल्ली का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वह स्कूलों और अस्पतालों में जाकर वहा दिल्ली सरकार का मॉडल समझेंगे। लेकिन उनके इस दौरे को लेकर सियासत गर्मा गई है।

पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा - 'सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा'

पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा – ‘सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा’

मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर सियासत गर्मा गई है। मुख्यमंत्री मान आज से दो दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं, जहां उन्होंने पहले दिन डॉ. बीआर अंबेडकर स्कूल ऑफ एक्सीलेंस और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया। तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह ने राज्य के नए सीएम भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने सीएम भगवंत मान के दिल्ली दौरे को पूरी तरह से पैसे की बर्बादी बताया है।
सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, “सीएम भगवंत मान का 2 दिवसीय दिल्ली दौरा असल में वास्तविक मुद्दों से परे है, अन्य चुनावों में लाभ के लिए केवल फोटो सेशन और सरकारी खजाने की बर्बादी है। पंजाब को वित्तीय, किसानों और बिजली संकट से बाहर निकलने के लिए नीति की जरूरत है। स्थानीय समस्याओं को स्थानीय समाधान की आवश्यकता है। समाधान आय सृजन में निहित है।”
https://twitter.com/BhagwantMann?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले सिद्धू ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से चुनाव में पंजाब के लिए किए गए वादों को लेकर भी निशाना साधा है। सिद्धू ने केजरीवाल का एक वीडियो शेयर करते हुए सवाल किया, “हम आस लगाए बैठे थे, आप वादा करके भूल गए। कृपा हमें बताएं कि मुफ्त बिजली और मोहल्ला क्लीनिकों के लिए पैसे कहां से आएंगे? रेत माइनिंग से 20 हजार करोड़ आमदन का वादा कहां है?”
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें, पंजाब के सीएम भगवंत मान आज दो दिन के दौरे पर दिल्ली आए हैं। भगवंत मान अपने दो दिन के दौरे के दौरान दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में किए गए कार्यो का जायजा लेंगे। पंजाब के नए नवेले सीएम भगवंत मान के साथ पंजाब सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री के अलावा मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव, शिक्षा सचिव व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में Article 370 हटाने के खिलाफ याचिकाओं पर जुलाई में हो सकती है SC की संविधान पीठ में सुनवाई

वहीं दिल्ली के दौरे के दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा की दिल्ली मोहल्ला क्लीनिक की तारीफ पूरी दुनिया ने की है और पंजाब की बेहतरी के लिए हम भी इस मॉडल से सिखेंगे। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी मौजुद थे।

यह भी पढ़ें

तमिलनाडु सरकार ने छीनीं राज्यपाल से कुलपति नियुक्त करने की शक्ति, सीएम ने कहा – ‘पीएम के राज्य में भी ऐसा ही हुआ’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो