scriptNavjot Singh Sidhu attacks on Punjab CM Bhagwant Mann's Delhi Visit | पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा - 'सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा' | Patrika News

पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा - 'सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा'

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को दिल्ली का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वह स्कूलों और अस्पतालों में जाकर वहा दिल्ली सरकार का मॉडल समझेंगे। लेकिन उनके इस दौरे को लेकर सियासत गर्मा गई है।

नई दिल्ली

Published: April 25, 2022 05:10:22 pm

मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर सियासत गर्मा गई है। मुख्यमंत्री मान आज से दो दिनों के दिल्ली दौरे पर हैं, जहां उन्होंने पहले दिन डॉ. बीआर अंबेडकर स्कूल ऑफ एक्सीलेंस और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा किया। तो वहीं दूसरी तरफ पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह ने राज्य के नए सीएम भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने सीएम भगवंत मान के दिल्ली दौरे को पूरी तरह से पैसे की बर्बादी बताया है।
पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा - 'सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा'
पंजाब के CM भगवंत मान के दिल्ली दौरे पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कसा तंज, कहा - 'सरकारी खजाने की बर्बादी है दिल्ली दौरा'
सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सीएम भगवंत मान का 2 दिवसीय दिल्ली दौरा असल में वास्तविक मुद्दों से परे है, अन्य चुनावों में लाभ के लिए केवल फोटो सेशन और सरकारी खजाने की बर्बादी है। पंजाब को वित्तीय, किसानों और बिजली संकट से बाहर निकलने के लिए नीति की जरूरत है। स्थानीय समस्याओं को स्थानीय समाधान की आवश्यकता है। समाधान आय सृजन में निहित है।"
इससे पहले सिद्धू ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से चुनाव में पंजाब के लिए किए गए वादों को लेकर भी निशाना साधा है। सिद्धू ने केजरीवाल का एक वीडियो शेयर करते हुए सवाल किया, "हम आस लगाए बैठे थे, आप वादा करके भूल गए। कृपा हमें बताएं कि मुफ्त बिजली और मोहल्ला क्लीनिकों के लिए पैसे कहां से आएंगे? रेत माइनिंग से 20 हजार करोड़ आमदन का वादा कहां है?"
आपको बता दें, पंजाब के सीएम भगवंत मान आज दो दिन के दौरे पर दिल्ली आए हैं। भगवंत मान अपने दो दिन के दौरे के दौरान दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में किए गए कार्यो का जायजा लेंगे। पंजाब के नए नवेले सीएम भगवंत मान के साथ पंजाब सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री के अलावा मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव, शिक्षा सचिव व अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर में Article 370 हटाने के खिलाफ याचिकाओं पर जुलाई में हो सकती है SC की संविधान पीठ में सुनवाई

वहीं दिल्ली के दौरे के दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा की दिल्ली मोहल्ला क्लीनिक की तारीफ पूरी दुनिया ने की है और पंजाब की बेहतरी के लिए हम भी इस मॉडल से सिखेंगे। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया भी मौजुद थे।

यह भी पढ़ें

तमिलनाडु सरकार ने छीनीं राज्यपाल से कुलपति नियुक्त करने की शक्ति, सीएम ने कहा - 'पीएम के राज्य में भी ऐसा ही हुआ'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.