script

शरद पवार का केंद्र पर हमला, कहा- एजेंसियों का हो रहा दुरुपयोग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 16, 2021 06:43:26 pm

Submitted by:

Nitin Singh

एनसीपी नेता शरद पवार ने केंद्र पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आम मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाकर अपने फायदे के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

ncp leader sharad pawar attacked on governmentfor ncb action

ncp leader sharad pawar attacked on governmentfor ncb action

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बाद अब एनसीपी नेता शरद पवार ने केंद्र पर निशाना साधा है। शरद पवार का कहना है कि केंद्र सरकार आम मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाकर अपने फायदे के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाया कि वो महाराष्ट्र की सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है।
महाराष्ट्र सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही केंद्र

शरद पवार ने कहा कि भाजपा के जनमत से कोई मतलब नहीं, जहां जनता ने उन्हें अस्वीकार कर दिया वहां बीजेपी सरकार गिराने के लिए हर पैतरा आजमा रही है। उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र में बीजेपी के ये पैतरे काम नहीं आने वाले हैं। महाराष्ट्र की सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी और एक बार फिर से सत्ता में वापस आएगी।
इसके साथ ही एनसीपी नेता शरद पवार ने केंद्र सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार मंहगाई, बेरोजगारी जैसे आम मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने में लगी है। पहले केंद्र और राज्य की सरकारें तालमेल के साथ जनहित के लिए काम करती थीं, लेकिन अब केंद्र सरकार, राज्य को भ्रमित करने में लगी हुई है। इसका ज्यादा असर आपको वहां देखने को मिलेगा जहां विपक्ष की सरकार है।
यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे का केंद्र पर हमला, कहा- हम सीबीआई और इडी से नहीं डरते

गौरतलब है कि इससे पहले कल दशहरा समारोह में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी केंद्र पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि हम सीबीआई और ईडी की छापेमारी से नहीं डरते। इसके साथ ही उन्होंने आरएसएस को हिन्दुत्व का अर्थ बताते हुए कहा था कि हिंदुत्व का मतलब राष्ट्र प्रेम है न कि एक विशेष धर्म से प्रेम। इस दौरान उद्धव ठाकरे ने बाला साहेब ठाकरे का भी जिक्र किया। उद्धव ठाकरे ने बताया कि बाला साहेब कहते थे कि पहले आप भारत के नागरिक हैं और धर्म या समुदाय उसके बाद आता है।
बता दें कि हाल में ईडी ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार के दफ्तरों में छापेमारी की थी। इसके बाद से महाराष्ट्र सरकार की सहयोगी पार्टियों ने नेता केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो