नितिन गडकरी का विवादित बयान, अफसरों से कहा 8 दिन में काम नहीं किया तो होगी धुलाई

नितिन गडकरी का विवादित बयान, अफसरों से कहा 8 दिन में काम नहीं किया तो होगी धुलाई

Dhiraj Kumar Sharma | Updated: 18 Aug 2019, 03:45:42 PM (IST) राजनीति

  • Union Minister Nitin Gadkari ने फिर दिया विवादित बयान
  • Govt Office को दी काम की डेडलाइन, नहीं करने पर पिटाई की धमकी
  • लोगों की दी कानून हाथ में लेने की सलाह

नई दिल्ली। अपनी बेबाक बयानबाजी से अकसर विवाद खड़ा कर देने वाली बीजेपी के कद्दावर नेता नितिन गडकरी ( Union Minister Nitin Gadkari ) एक और बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल मोदी कैबिनेट ( Modi Cabinet ) के मंत्रियों पर काम का इतना दबाव है कि अब उनकी जुबान भी उनका साथ नहीं दे रही है। यही वजह है कि नितिन गडकरी ने काम पूरा ना करने पर अफसरों की धुलाई तक कर देने की बात कह डाली।

दरअसल केंद्रीय मंत्री ने अपने अफसरों को समय पर काम करने की ना सिर्फ हिदायत दी है बल्कि ना करने की सूरत में चेतावनी दी है कि अगर उन्होंने आठ दिनों में यह काम पूरा नहीं किया तो वे लोगों से कहेंगे कि कानून व्ववस्था हाथ में लेकर धुलाई कर दो।

अरुण जेटली की सेहत में नहीं हो रहा सुधार, अब दवा के साथ शुरू हुआ दुआओं का दौर

 

gadkari

मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी आम तौर पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं वो बयान चाहे सरकार के हित में हो या फिर पार्टी को ही नुकसान पहुंचा रहा है।

गडकरी इसकी परवाह नहीं करते। कुछ ऐसा ही बयान उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में दे डाला है।

गडकरी ने लघु उद्योग भारती के नागपुर में आयोजित राष्ट्रीय अधिवेशन में ये विवादित बयान दिया।

हालांकि बाद उन्होंने कहा कि उनकी ये नाराजगी लालफीताशाही को लेकर थी।

एमएसएमई सेक्टर में काम करने वाले राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुडे़ संगठन लघु उद्योग भारती के कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने कहा कि उन्होंने हाल में कुछ अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर कुछ मामले नहीं सुलझते हैं तो वह लोगों से कहेंगे कि धुलाई कर दो।

आप एक चोर हैं
गडकरी यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि 'हमारे पास यह लालफीताशाही क्यों है।

ये सब इंस्पेक्टर क्यों आते हैं।

वे रिश्वत लेते हैं। मैं उनके मुंह पर कहता हूं कि आप सरकारी नौकर हैं, मैं जनता की ओर से चुना गया हूं। अगर आप चोरी करते हैं, तो मैं कहूंगा कि आप एक चोर हैं। '

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned