scriptचिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, फिर करेंगे बीजेपी से बड़ा धोखा | Nitish Kumar will ditch BJP to join RJD after poll results: Chirag | Patrika News
राजनीति

चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, फिर करेंगे बीजेपी से बड़ा धोखा

पहले चरण के मतदान के दौरान पासवान का आया बड़ा बयान, नीतीश परिणाम के बाद फिर से होंगे आरजेडी में शामिल
पहले भी नीतीश कुमार पर करप्शन के आरोप लगा चुके हैं चिराग पासवान, बिहार में पहले चरण का मतदान हुआ शुरू

Oct 28, 2020 / 08:40 am

Saurabh Sharma

Nitish Kumar will ditch BJP to join RJD after poll results: Chirag Paswan

Nitish Kumar will ditch BJP to join RJD after poll results: Chirag Paswan

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान की ओर से पहले चरण के मतदान के दौरान नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी के धोखा करेंगे और आरजेडी में शामिल हो जाएंगे। आपको बता दें कि चिराग पासवान का यह बयान तब आया है जब पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में आज रैलियां करने के लिए आने वाले हैं। वहीं बिहार में पहले चरण का मतदान शुरू हो चुका है। इस बयान से चिराग पासवान ने बिहार की राजनीति को एक नया ट्विस्ट देने का प्रयास किया है।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि 2015 के बिहार चुनावों में नीतीश कुमार की पार्टी ने आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। जिसमें आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी। दोनों के गठबंधन से नीतीश कुमार एक बार फिर से सीएम बन गए थे। उसके कुछ समय के बाद नीतीश ने महागठबंधन से नाता तोड़कर बीजेपी से समर्थन लेकर सरकार बना ली। इसी देखते हुए चिराग पासवान ने अपना बयान दिया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि चिराग का बयान आने वाले दिनों में कितना सच होता है। वैसे चिराग नीतीश कुमार पर लगातार हमले करते हुए नजर आ रहे हैं।

Home / Political / चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर बड़ा हमला, फिर करेंगे बीजेपी से बड़ा धोखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो