scriptअब दिल्ली की राजनीति में लगेगा पीएम मोदी का तड़का, 3 फरवरी को करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार | Now in the politics of Delhi, PM Modi will have a temper, will campaign for BJP on February 3 | Patrika News

अब दिल्ली की राजनीति में लगेगा पीएम मोदी का तड़का, 3 फरवरी को करेंगे बीजेपी के लिए प्रचार

Published: Feb 02, 2020 08:24:23 am

Submitted by:

Dhirendra

दिल्ली के कड़कड़डूमा में चुनावी रैली को करेंगे संबोधित पीएम
अधिसूचना जारी होने के बाद पीएम मोदी की यह पहली चुनावी रैली
आठ को मतदान और 11 फरवरी के आएगा चुनाव परिणाम

pm_modi.jpeg
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद पीएम नरेंद्र मोदी की दिल्ली विधानसभा चुनाव में एंट्री होने जा रही है। पीएम मोदी तीन फरवरी को दिल्ली के कड़कड़डूमा के सीबीडी ग्राउंड में चुनावी रैली करेंगे। विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद दिल्ली में पीएम मोदी की यह पहली चुनावी रैली है।
दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। नई सरकार के गठन के लिए दिल्ली में 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। इसके बाद 11 फरवरी को वोटों की गिनती होगी और चुनाव के नतीजे जारी किए जाएंगे। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी के सामने अपनी सत्ता बचाने की चुनौती है तो भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी सत्ता में काबिज होने की जुगत लगा रही हैं।
पीएम मोदी की रैली के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी भी दिल्ली में चुनावी रैली करेंगे। राहुल गांधी 4 और 5 फरवरी को दो रैलियां कर दिल्ली चुनाव अभियान को धार देने का काम करेंगे। हालांकि राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का कार्यक्रम अभी तय नहीं हो पाया है।
बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के खिलाफ प्रदर्शन सबसे बड़ा मसला बनकर उभरा है। दिल्ली की चुनावी जंग में भी शाहीन बाग चर्चा में बना हुआ है। भारतीय जनता पार्टी शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर आम आदमी पार्टी पर लगातार निशाना साध रही है। गुरुवार को जामिया और शनिवार को शाहीन बाग में हुई फायरिंग को लेकर भी विपक्षी दल बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। विपक्षी दल इन फायरिंग के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैंं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो