scriptगृह राज्य गुजरात में आज PM मोदी, जूनागढ़ और सोनगढ़ में करेंगे सभाएं | PM Narendra modi rally in junagadh and Songadh of gujarat today | Patrika News

गृह राज्य गुजरात में आज PM मोदी, जूनागढ़ और सोनगढ़ में करेंगे सभाएं

locationनई दिल्लीPublished: Apr 10, 2019 11:17:06 am

Submitted by:

Mohit sharma

PM नरेंद्र मोदी बुधवार को अपने गृह राज्य गुजरात में रहेंगे।
पीएम जूनागढ़ और सोनगढ़ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
इसके बाद प्रधानमंत्री गोवा के पणजी में एक रैली को संबोधित करेंगे।

PM Narendra modi

गृह राज्य गुजरात में आज पीएम मोदी, जूनागढ़ और सोनगढ़ में करेंगे सभाएं

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अपने गृह राज्य गुजरात में रहेंगे। पीएम मोदी यहां जूनागढ़ और सोनगढ़ में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री गोवा के लिए प्रस्थान करेंगे और पणजी में एक रैली को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि गुजरात में लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। तय कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी की पहली सभा सुबह 10.30 बजे सौराष्ट्र के जूनागढ़ स्थित कृषि विश्वविद्यालय के खेल मैदान में आयोजित होगी।

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर 1.55 बजे दूसरी सभा दक्षिण गुजरात के तापी स्थित सोनगढ़ में करेंगे। अपनी पहली जनसभा के दौरान पीएम मोदी जूनागढ़ व पोरबंदर लोकसभा क्षेत्र और सोनगढ़ में बारडोली व नवसारी लोकसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार पीएम की जूनागढ़ स्थित जनसभा में राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी भी मौजूद रहेंगे। वहीं सोनगढ़ की जनसभा में गुजरात के लोकसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघाणी समेत तमाम नेता मौजूद रहेंगे।

 

 

modi

तीसरे चरण में होगा मतदान

गौरतलब है कि राज्य में तीसरे चरण में मतदान होने हैं। यहां पर सभी 26 सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होगा। 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने राज्य की सभी 26 सीटें जीत ली थी। इस बार BJP राज्य में एक बार फिर से पिछला प्रदर्शन दोहराना चाहती है। वहीं, पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का भी जनाधार काफी बढ़ा है। हालांकि बाजी भाजपा के हाथ ही लगी थी। इस लिहाज से कांग्रेस को भी इस बार राज्य में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

modi
PM मोदी का चुनावी कार्यक्रम

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो