scriptपुलवामा अटैक: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बोले- मसूद अजहर को पकड़े इमरान खान, नहीं तो हमें बताए | Punjab cm Amarinder Singh deemand imran khan action jem chief azhar | Patrika News

पुलवामा अटैक: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बोले- मसूद अजहर को पकड़े इमरान खान, नहीं तो हमें बताए

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2019 08:32:34 pm

Submitted by:

Prashant Jha

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत में आतंक के खिलाफ गुस्सा
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पाक प्रधानमंत्री से आतंकी संगठनों पर कार्रवाई की मांग की
मसूद अजहर पर तत्काल कार्रवाई हो
 

CaptAmarinder Singh

पुलवामा अटैक: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बोले- मसूद अजहर को पकड़े इमरान खान, नहीं तो हमें बताए

नई दिल्ली: पुलवामा अटैक को लेकर भारत आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पाकिस्तान पर दबाव बना रहा है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आतंकी संगठनों पर कार्रवाई नहीं होने पर नाराजगी जताई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने साफ तौर पर कहा कि इमरान खान मसूद अजहर को पकड़े। नहीं तो हमें सौंप दे हम उसे पकड़ लेंगे।
पाकिस्तान सरकार मसूद पर कार्रवाई करे

मीडिया से बातचीत करते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा कि आंतक के आका मसूद अजहर पाकिस्तान के बहालपुर में है और ISI की मदद से हमले करवा रहा है। लेकिन पाकिस्तान सरकार उसपर कार्रवाई नहीं कर रही है। अमरिंदर ने कहा कि इमरान खान को तत्काल उसे गिरफ्तार कर लेना चाहिए। पाकिस्तान सरकार पर निशाना साधाते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान को 26/11 मुंबई हमले के सबूत सौंपे गए लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई।
https://twitter.com/ImranKhanPTI?ref_src=twsrc%5Etfw
सबूत दे भारत

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के मुद्दे पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को बयान जारी किया। अपने बयान में इमरान ने भारत को दबी जुबान में युद्ध की धमकी भी दे दी। उन्होंने भारत को चेतवानी देते हुए कहा कि अगर हमला किया गया तो पाकिस्तान इसका माकूल जवाब देगा। इमरान खान ने कहा कि हिंदुस्तान पुलवामा हमले को लेकर बिना किसी आधार के पाकिस्तान के ऊपर इल्जाम लगा रहा है। भारत सबूत दे तो हम इस मामले पर पूरी कार्रवाई करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो