scriptराहुल गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा वार, कहा- देश की जनता नोटबंदी पर आवाज बुलंद करे | Rahul Gandhi big attack on Modi government, said - people of the country should raise their voice on demonetization | Patrika News

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा वार, कहा- देश की जनता नोटबंदी पर आवाज बुलंद करे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 08, 2020 11:24:11 pm

Submitted by:

Dhirendra

राहुल गांधी ने ट्विट कर पीएम पर बोला हमला।
चार साल पहले लागू नोटबंदी को बताया राष्ट्रीय त्रासदी।

rahul gandhi

राहुल गांधी ने ट्विट कर पीएम पर बोला हमला।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव में तीनों चरण का मतदान समाप्त होने और नोटबंदी के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विट कर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विट में देश की जनता से अपील की है कि वो नोटबंदी पर मोदी सरकार के फैसले के खिलाफ आवाज बुलंद करे।
https://twitter.com/hashtag/SpeakUpAgainstDeMoDisaster?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नोटबंदी को बताया राष्ट्रीय त्रासदी

केरल के वयनार से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि चार साल पहले की नोटबंदी PM मोदी की एक सोची समझी चाल थी। ताकि आम जनता के पैसे से पीएम नरेंद्र मोदी अपने पूंजीपति मित्रों को लाखों करोड़ रुपय का क़र्ज़ माफ कर सकें। उन्होंंने देश की जनता से अपील की है कि आप लोग गलतफहमी में न रहें। नोटबंदी कोई नीतिगत भूल नहीं थी, बल्कि इस पर केंद्र सरकार ने चार साल पहले अमल जान बूझकर किया था। इसलिए मोदी सरकार की ये गलती किसी भी लिहाज से नजरअंदाज करने योग्य नहीं है। इस राष्ट्रीय त्रासदी के चार साल पर आप भी अपनी आवाज़ बुलंद कीजिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो